छत्तीसगढ़

जेलर के खूंखार विलेन विनायकन गिरफ्तार, अभिनेता पर पुलिस स्टेशन में हंगामा करने का आरोप

नईदिल्ली : रजनीकांत की फिल्म जेलर में खूंखार विलेन की भूमिका निभाने वाले अभिनेता विनायकन को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। केरल पुलिस ने मंगलवार को उन्हें नशे की हालत में एक पुलिस स्टेशन में हंगामा करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

इस वजह से हुए गिरफ्तार
अभिनेता ने कथित तौर पर शाम के समय एर्नाकुलम टाउन नॉर्थ पुलिस स्टेशन में हंगामा किया। उन्हें उनके अपार्टमेंट में कथित तौर कुछ समस्या होने के बाद पुलिस ने बुलाया था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, उन्हें पुलिस स्टेशन में हंगामा करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उन्हें आवश्यक चिकित्सा जांच के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है।”

महिला इंस्पेक्टर से की बहस

बताया जा रहा है कि शराब पीने के बाद अभिनेता पुलिस स्टेशन पहुंचे और अपने शब्दों और गतिविधियों से पुलिस के कार्यों को बाधित कर दिया, जिसके बाद उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई। बता दें कि अभिनेता को उनकी पत्नी के साथ एक निजी विवाद को सुलझाने के लिए पुलिस ने बुलाया था। महिला इंस्पेक्टर की उपस्थिति में दोनों पक्षों को सुना गया। इस दौरान विनायकन ने पक्षपात आरोप लगाते हुए पुलिस स्टेशन में जमकर हंगामा किया। इसके बाद वह महिला इंस्पेक्टर के साथ बहस भी करने लगे।

विवादों में कई बार घिर चुके हैं विनायकन

अभिनेता पर आरोप है कि स्टेशन परिसर में प्रवेश करते ही सबसे पहले उन्होंने धूम्रपान किया। बताया जा रहा है कि इसके लिए उन पर जुर्माना भी लगाया गया है। जानकारी के अनुसार स्टेशन कर्मियों के साथ उनकी बहस के बाद उन्होंने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। यह पहला मामला नहीं है जब अभिनेता विवाद में घिरे हैं। इससे पहले वह पूर्व सीएम ओमन चांडी के निधन के बाद उन पर असंवेदनशील टिप्पणी कर चुके हैं। उनके इस बयान के बाद भीड़ ने उनके आवास पर  हमला कर दिया था। इस साल की शुरुआत में इंडिगो एयरलाइंस ने गोवा-कोच्चि उड़ान में एक सह-यात्री के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की थी।