छत्तीसगढ़

12वीं फेल के फैन हुए कमल हासन, विधु विनोद चोपड़ा को ऐसी फिल्म बनाने के लिए कहा धन्यवाद

नईदिल्ली : बॉलीवुड के शानदार निर्देशकों में गिने जाने वाले विधु विनोद चोपड़ा ने कई साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। दरअसल, हाल ही में निर्देशक की फिल्म ’12वीं फेल’ सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म को समीक्षकों से शानदार रिव्यू मिले हैं। इतना ही नहीं बहुत से सितारे भी विधु विनोद चोपड़ा की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। इन सितारों में साउथ सुपरस्टार कमल हासन का नाम भी शामिल हो गया है। अभिनेता ने विधु विनोद चोपड़ा की ’12वीं फेल’ की जमकर तारीफ की।

कमल हासन को पसंद आई ’12वीं फेल’
विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म, ’12वीं फेल’ सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। विक्रांत मैसी और मेधा शंकर अभिनीत इस फिल्म को सिने प्रेमियों से अच्छी समीक्षा मिल रही है। रिलीज से पहले, विधु विनोद चोपड़ा की 12वीं फेल को जबरदस्त समीक्षा मिल रही है। अभिनेता कमल हासन फिल्म की सराहना करने वाले सेलेब्स में शामिल हो चुके हैं। अभिनेता ने टैगोर फिल्म सेंटर एनएफडीसी, चेन्नई में एक स्पेशल स्क्रीनिंग में ’12वीं फेल’ देखी और एक वीडियो में फिल्म के बारे में अपने विचार साझा किए।

विधु विनोद चोपड़ा को कमल हासन ने बुलाया दोस्त
कमल ने फिल्म की तारीफ करते हुए कहा, ‘नमस्ते, मैं चेन्नई के एनएफडीसी थिएटर से बात कर रहा हूं जहां मैंने अपने दोस्त विधु विनोद चोपड़ा की 12वीं फेल फिल्म देखी। यह ऐसे अवसर होते हैं जब आपको यह कहने में गर्व महसूस होता है कि कोई आपका दोस्त है। मैं फिल्म देखकर बहुत खुश हूं। जिन लोगों ने फिल्म देखी, उनमें से ज्यादातर के पास कहने के लिए केवल एक ही बात थी, बहुत समय हो गया है जब हमने इस तरह की अच्छी फिल्म देखी है।’

विधु को कमल हासन ने कहा धन्यवाद
कमल हासन ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा, ‘मैं दूसरी बात कहना चाहूंगा। ऐसी फिल्म बनाने के लिए विनोद चोपड़ा को धन्यवाद। यह मेरे जैसे फिल्म निर्माताओं में आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ने और वही करने की आशा वापस लाता है जो आपको सबसे ज्यादा पसंद है।’ बता दें, ‘परिंदा’ और ‘1942 ए लव स्टोरी’ के लिए पहचाने जाने वाले विधु विनोद चोपड़ा तीन साल के बाद ’12वीं फेल’ के साथ वापसी कर रहे हैं। यह फिल्म अनुराग पाठक के नॉवेल पर आधारित है। यह आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा और आईआरएस अधिकारी श्रद्धा जोशी की प्रेरक कहानी है। यह फिल्म 27 अक्तूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।