छत्तीसगढ़

वीडियो : फ्रॉड-फ्रॉड…,वर्ल्ड कप को बीच में छोड़कर बांग्लादेश लौटे शाकिब अल हसन, फैन्स ने जमकर किया विरोध!

नईदिल्ली इस वर्ल्ड कप में बांग्लादेश क्रिकेट टीम की हालत काफी खराब है. उनकी टीम ने अभी तक सिर्फ एक पहला मैच ही अफगानिस्तान के खिलाफ जीता था. उसके बाद उन्हें लगातार चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. अब बांग्लादेश का अगला मैच नीदरलैंड्स के खिलाफ कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा, लेकिन इस मैच से पहले ही बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन वापस बांग्लादेश लौट गए हैं.

शाकिब अपनी टीम को बीच वर्ल्ड कप में छोड़कर बांग्लादेश लौटे, तो उनके लोकल फैन्स ने ही उनका विरोध करना शुरू कर दिया. हालांकि, हम इस ख़बर का दावा नहीं कर रहे हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें बांग्लादेश क्रिकेट के फैन्स को शाकिब अल हसन का विरोध करते हुए देखा जा रहा है. बांग्लादेशी फैन्स अपने कप्तान शाकिब को ही गाड़ी में चढ़ते वक्त फ्रॉड-फ्रॉड कहते हुए दिख रहे हैं. 

बांग्लादेशी फैन्स ने किया शाकिब का विरोध

रिपोर्ट के मुताबिक मीरपुर मैदान के बाद अपनी गाड़ी में बैठे वक्त बांग्लादेशी फैन्स ने शाकिब के सामने उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उनका गाड़ी में बैठना तक मुश्किल कर दिया. आपको बता दें कि शाकिब बांग्लादेश क्रिकेट में एक बड़ा नाम है, और वहां के एक बड़े सेलिब्रेटी भी हैं. ऐसा में शाकिब का शायद पहली बार ही बांग्लादेश में इतना विरोध हुआ होगा.

बहरहाल, एक रिपोर्ट के मुताबिक शाकिब अल हसन तीन दिनों की ट्रेनिंग करने के लिए बांग्लादेश वापस गए थे. उनके लोकल मेंटर ने बताया था कि शाकिब तीन दिनों का ट्रेनिंग सत्र करने के लिए बांग्लादेश हैं, और नीदरलैंड्स के खिलाफ 28 अक्टूबर को होने वाले मैच से पहले वह अपनी टीम के साथ कोलकाता में जुड़ जाएंगे. अब देखना होगा कि शाकिब की इस स्पेशल ट्रेनिंग का उनकी टीम को कितना फायदा होता है.