छत्तीसगढ़

PAK vs SA: पाकिस्तान को लगा 440 वोल्ट का झटका! फील्डिंग करते वक्त बुरी तरह चोटिल हुए शादाब खान , फैंस की अटकी सांसें, वीडियो

नई दिल्ली। आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 में पाकिस्तान का सामना साउथ अफ्रीका से हो रहा है। इस मैच में पहले बैटिंग करते हुए पाकिस्तान टीम ने 46.4 ओवर में 270 रन बनाए। पाकिस्तान टीम की तरफ से कप्तान बाबर आजम और सऊद शकील ने अर्धशतक जड़े, लेकिन इसके बाद विकेट्स की झड़ी लगी और 270 रन पर पूरी टीम ऑलआउट हुई।

इसके जवाब में साउथ अफ्रीका की पारी की शुरुआत में पाकिस्तान टीम को बड़ा झटका लगा। टीम के उपकप्तान शादाब खान फील्डिंग के वक्त बुरी तरह से चोटिल हो गए। ऐसे में उन्हें दर्द से कराहते हुए देख फैंस की सांसें अटक गई। अब इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, साउथ अफ्रीका (PAK vs SA) की पारी के पहले ओवर की दूसरी गेंद पर ही पाकिस्तान टीम के उपकप्तान शादाब खान फील्डिंग करते वक्त चोटिल हो गए। शादाब खान जल्दी से थ्रो मारने के चलते कंधों के बल जमीन पर गिरे और इस दौरान उनके सिर पर भी चोट लगी।

वह चोट लगते ही जमीन पर लेट गए और उन्हें दर्द में देख तुरंत फिजियों की टीम पहुंची। उन्हें ले जाने के लिए स्ट्रेचर भी मैदान पर लाया गया, लेकिन कुछ देर बाद वह खुद ही खड़े हो गए और मैदान से खुद चलकर बाहर गए।इस बीच हाल ही में अपडेट सामने आया है कि कन्कशन सब्स्टीट्यूट के चलते उनकी जगह उस्मा मीर मैदान पर आए है। बता दें कि शादाब खान के सिर पर बॉल लगी थी, जिसके बाद वह दर्द सहन नहीं कर पाए और अब इस मैच को आगे नहीं खेलेंगे।

बता दें कि साउथ अफ्रीका टीम की तरफ से तबरेज शम्सी ने 60 रन देकर 4 विकेट झटके। उनके अलावा मार्को यानसन ने 43 रन देकर 3 विकेट लिए और गेराल्ड कोएत्जी ने 42 रन देकर दो विकेट चटकाए। पहले बैटिंग करते हुए पाकिस्तान टीम 270 रन पर ढेर हो गई।