छत्तीसगढ़

धमाकेदार अंदाज में किया अर्जुन तेंदुलकर ने सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट का अंत, सौराष्ट्र के खिलाफ खेली धुआंधार पारी

नई दिल्ली। अर्जुन तेंदुलकर ने सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट का अंत धमाकेदार अंदाज में किया है। सौराष्ट्र के खिलाफ खेले गए मुकाबले में अर्जुन ने बल्ले से जमकर धमाल मचाया और 36 गेंदों पर 47 रन की तेज तर्रार पारी खेली। अर्जुन गेंद से भी एक विकेट झटकने में सफल रहे। हालांकि, अर्जुन के दमदार प्रदर्शन के बावजूद गोवा की टीम को हार का सामना करना पड़ा।

अर्जुन ने बल्ले से जमाया रंगआखिरी ओवरों में बल्लेबाजी करने उतरे अर्जुन तेंदुलकर ने सौराष्ट्र के गेंदबाजों को निशाने पर लिया। गोवा की ओर से खेलते हुए अर्जुन ने 36 गेंदों पर 47 रन कूटे। 130 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए इस पारी के दौरान अर्जुन ने 2 चौके और तीन गगनचुंबी छक्के जमाए। गेंदबाजी में भी अर्जुन ने सौराष्ट्र के इनफॉर्म बल्लेबाज समर्थ वयास का विकेट अपने नाम किया। हालांकि, अर्जुन गेंद से थोड़े महंगे साबित हुए और उन्होंने तीन ओवर में 34 रन खर्च किए।

दमदार रहा अर्जुन के लिए सीजनअर्जुन तेंदुलकर का प्रदर्शन सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट 2023 में दमदार रहा। अर्जुन ने टूर्नामेंट में 144 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 45 गेंदों पर कुल 65 रन बनाए। अर्जुन अपनी टीम के लिए गेंद से ज्यादा कारगर साबित हुए और उन्होंने 11 विकेट अपने नाम किए। हालांकि, अर्जुन काफी महंगे साबित रहे और उन्होंने 10.69 की इकॉनमी से रन लुटाए। आंध्र प्रदेश के खिलाफ 46 रन देकर तीन विकेट अर्जुन का गेंद से बेस्ट प्रदर्शन रहा।

गोवा को मिली हार

सौराष्ट्र के खिलाफ गोवा की टीम को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। पहले बल्लेबाजी करते हुए गोवा ने अर्जुन तेंदुलकर की 47 रन की दमदार पारी के बूते 20 ओवर में 5 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 161 रन लगाए। इसके जवाब में सौराष्ट्र की टीम ने 162 रन के लक्ष्य को मैच की आखिरी गेंद पर हासिल करते हुए जीत दर्ज की। सौराष्ट्र की ओर से हार्विक देसाई ने सर्वाधिक 61 रन की पारी खेली, जबकि समर्थ वयास ने 44 रन जड़े।