छत्तीसगढ़

पांच महीने से नहीं मिली खिलाड़ियों को सैलरी, बाबर का फोन नहीं उठा रहे पीसीबी अध्यक्ष, पूर्व पाक कप्तान का सनसनीखेज खुलासा…

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ का ने सनसनीखेज दावा किया है। उन्होंने कहा कि पीसीबी चेयरमैन जका अशरफ ने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के कॉल और टेक्स्ट मैसेज का जवाब देना बंद कर दिया है। इसके अलावा राशिद लतीफ ने कहा कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों को पांच महीने से वेतन भी नहीं मिला है।

गौरतलब हो कि वर्ल्ड कप में लगातार निराशाजनक प्रदर्शन कर रही पाकिस्तान टीम को अपने देश में काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच, टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज राशिद लतीफ ने रहस्योद्घाटन करते हुए बताया कि पाकिस्तान के खिलाड़ियों को पांच महीने से वेतन भी नहीं मिला है। पाकिस्तान के सरकारी टीवी चैनल पर बात करते हुए राशिद ने यह बयान दिया।

राशिद लतीफ ने कहा, “मैं इस तथ्य के बारे में जानता हूं कि जब बाबर ने भारत से फोन और मैसेज किया तो उन्हें चेयरमैन (जका अशरफ) से कोई जवाब नहीं मिला। खिलाड़ियों को वेतन नहीं मिला है…चेयरमैन कप्तान को जवाब नहीं दे रहे हैं और इन परिस्थितियों में हम टीम से क्या उम्मीद करते हैं।”

बता दें कि पाकिस्तान को मौजूदा विश्व कप में छह में से चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा है और उसकी सेमीफाइनल में पहुंचने की आशा काफी कम हो गई है। लतीफ ने आरोप लगाया कि केंद्रीय अनुबंध के अनुसार खिलाड़ियों का कम से कम चार से पांच महीने का वेतन लंबित है।

लतीफ ने यह भी दावा किया कि बोर्ड के कुछ वरिष्ठ अधिकारियों ने खिलाड़ियों को बता दिया है कि विश्व कप के लिए रवाना होने से पहले उन्होंने जिन केंद्रीय अनुबंधों पर हस्ताक्षर किए थे, अब उसकी समीक्षा की जा रही है। उन्होंने हालांकि अपने दावों को लेकर कोई सबूत नहीं दिया।