छत्तीसगढ़

भारत-इंग्लैंड मैच से पहले विराट कोहली और बेन स्टोक्स ने एक दूसरे के लिए क्या कहा? वीडियो में देखिए

नईदिल्ली : आज रविवार को लखनऊ के ईकाना स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड की टीमें आमने-सामने होगी. दोनों टीमों के बीच मुकाबला भारतीय समयनुसार दोपहर 2 बजे शुरू होगा. बहरहाल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स एक-दूसरे पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

विराट कोहली और बेन स्टोक्स ने एक-दूसरे के लिए क्या कहा?

जब विराट कोहली से फेवरेट क्रिकेटर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मौजूदा दौर में इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स मेरे पसंदीदा क्रिकेटर हैं. वहीं, बेन स्टोक्स ने विराट कोहली पर अपनी बात रखी. बेन स्टोक्स ने कहा कि हमारे जेनेरेशन के सबसे बेहतरीन क्रिकेटर विराट कोहली हैं. खासकर, मैदान पर इस खिलाड़ी का जोश और जुनून देखने लायक होता है. इसके अलावा विराट कोहली शानदार इंसान हैं.

‘अगर आप उसके आंकड़े देखेंगे तो खुद…’

बेन स्टोक्स ने कहा कि विराट कोहली के आंकड़े लाजवाब हैं. अगर आप उसके आंकड़े देखेंगे तो खुद आंकड़े बयां करते हैं कि विराट कोहली कितने बड़े क्रिकेटर हैं… विराट कोहली अपने दौर के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में एक हैं. बहरहाल, सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

गौरतलब है कि रविवार को लखनऊ में भारत और इंग्लैंड के बीच मुकाबला खेला जाएगा. फिलहाल, भारतीय टीम प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर काबिज है. जबकि जोस बटलर की अगुवाई वाली इंग्लैंड टीम प्वॉइंट्स टेबल में नौंवे नंबर पर है.