छत्तीसगढ़

वीडियो : ऑस्ट्रेलियाई फैन ने बना दिया था माहौल, बीच मैच में खूब लगाया जय श्री राम का नारा…

नईदिल्ली : वर्ल्ड कप 2023 में शनिवार (28 अक्टूबर) को धर्मशाला के एचपीसीए क्रिकेट स्टेडियम में जबरदस्त नजारा सामने आया. ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच हुए मुकाबले के दौरान यहां एक क्रिकेट फैन ने खूब ‘जय श्री राम’ के नारे लगवाए. अब इस शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

नारे लगवाने वाला शख्स ऑस्ट्रेलियाई फैन था. ब्लू कलर का सूट पहने इस शख्स ने भारतीय दर्शकों के बीच खड़े होकर नारे लगवाए. स्टेडियम में मौजूद अन्य क्रिकेट फैंस भी उनका साथ देते देखे गए. इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट फैन ने ‘भारत माता की जय’ और ‘वंदे मातरम्’ के नारे भी लगवाए.

सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेट फैन इस वीडियो को शेयर कर खूब मीम बना रहे हैं. कोई यूजर लिख रहा है कि ऑस्ट्रेलिया की वर्ल्ड कप में वापसी का कारण ही यह है कि उनके फैंस ‘जय श्री राम’ के नारे लगा रहे हैं. तो किसी ने वर्ल्ड कप में भगवा रंग छाने की बात कही है.

वैसे यह पहली बार नहीं है जब ऑस्ट्रेलियाई फैंस भारतीय नारे लगा रहे थे. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले में भी ऑस्ट्रेलियाई फैंस भारत माता की जय के नारे लगा रहे थे.

ऑस्ट्रेलियाई फैंस के इन वीडियो से कंगारू टीम को भारतीय फैंस का जमकर सपोर्ट भी मिलता नजर आ रहा है. स्टेडियम में मौजूद कई भारतीय दर्शक ऑस्ट्रेलिया को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं.