छत्तीसगढ़

वीडियो : नीदरलैंड्स से मिली हार के बाद भड़के बांग्लादेशी फैन्स, गुस्से में खिलाड़ियों की जगह खुद को मारे जूते

नईदिल्ली : इस वर्ल्ड कप में बांग्लादेश क्रिकेट टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. उनकी टीम ने अभी तक कुल 6 मैच खेले हैं, और सिर्फ एक मैच में जीत हासिल कर पाई है. शाकिब अल हसन की कप्तानी में वर्ल्ड कप खेलने के लिए भारत आई बांग्लादेश की टीम ने अपने पहले मैच में अफगानिस्तान को हराया था, लेकिन उसके बाद लगातार पांच मैच गवां चुकी है. यहां तक कि बांग्लादेश की टीम नीदरलैंड्स के खिलाफ भी हार गई.

इस वर्ल्ड कप में बांग्लादेश का पिछला मैच नीदरलैंड्स के खिलाफ कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला गया था, जिसमें उन्हें 87 रनों की एक बड़ी हार झेलनी पड़ी. बांग्लादेश की इस हार के बाद उनके फैन्स भड़क गए और उन्होंने खिलाड़ियों की जगह खुद को जूते-चप्पल मारने शुरू कर दिए.

बांग्लादेशी फैन का वीडियो हुआ वायरल

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बांग्लादेश क्रिकेट के फैन्स कह रहे थे कि, बड़ी टीमों से हारने के बाद हमें बुरा नहीं लगता, लेकिन आप नीदरलैंड्स से कैसे हार सकते हैं. शाकिब, मुश्फिक और सभी को जूतों से मारना चाहिए. मैं उनकी जगह खुद को मार रहा हूं. फैन्स को यहां स्टेडियम के पास होटल बुक करने में इतनी मुश्किलें हुई हैं, क्योंकि यहां ज्यादा बुकिंग की वजह से होटल मिलना काफी मुश्किल है. फैन्स के लिए यह काफी बुरा है.

बहरहाल, बांग्लादेश और नीदरलैंड्स के बीच में हुए मैच की बात करें तो इस मैच में नीदरलैंड्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में पूरे 10 विकेट खोकर 229 रन बनाए थे. नीदरलैंड्स के इस स्कोर का पीछा करने उतरी शाकिब अल हसन की टीम 42.2 ओवर में सिर्फ 142 रन बनाकर ऑल-आउट हो गई. इस वजह से नीदरलैंड्स की टीम ने बांग्लादेश को 87 रनों से हराकर इस वर्ल्ड कप का दूसरा उलटफेर कर दिया. आपको बता दें कि नीदरलैंड्स ने इससे पहले इसी वर्ल्ड कप में साउथ अफ्रीका को भी हराया था, जो इस वक्त प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर मौजूद है.