छत्तीसगढ़

अनुष्का शर्मा के कारण कोहली की लाइफ में आए अहम बदलाव, विराट ने खुद किया खुलासा

नईदिल्ली : विराट कोहली ने वाइफ अनुष्का शर्मा की जमकर तारीफ की. साथ ही उन्होंने बताया कि अनुष्का शर्मा से क्या-क्या सीखने को मिला? विराट कोहली ने कहा कि मैंने वाइफ अनुष्का शर्मा से काफी कुछ सीखा. मैंने अनुष्का से सीखा कि हमेशा सच के साथ कैसे खड़े रहना है? साथ ही उन्होंने कहा मैंने अनुष्का से सीखा है कि जब कोई भी आप पर विश्वास करने या यहां तक ​​कि आप जो कहना चाहते हैं उसे सुनने को तैयार नहीं हो तो सच्चाई का साथ कैसे खड़ा रहना चाहिए.

विराट कोहली ने वाइफ अनुष्का शर्मा से क्या-क्या सीखा?

विराट कोहली ने कहा कि मेरी वाइफ अनुष्का हमेशा मुझसे कहती थी कि तुम्हें पता है कि अगर तुम सच के साथ खड़े हो तो तुम सच के साथ खड़े रहो. अगर ऐसा करते हो तो बाकी किसी अन्य चीजों के बारे में सोचने की जरूरत ही नहीं है. पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा कि वाइफ अनुष्का से काफी कुछ सीखने को मिला है.

तकरीबन 6 साल पहले हुई विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी…

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी तकरीबन 6 साल पहले हुई. दोनों कपल ने 11 दिसंबर 2017 को इटली के लेक कोमो में शादी रचाई. इस शादी में दोनों के फैमली मेंबर और फ्रैंड्स शामिल हुए. दरअसल, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की मुलाकात साल 2013 में हुई थी. दोनों कपल एक एड शूटिंग के दौरान मिले. इसके बाद दोनों दोस्त बने, फिर दोनों कपल के बीच प्यार परवान चढ़ने लगा. आखिरकार, तकरीबन 4 साल बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा वैवाहिक बंधन में बंध गए.