छत्तीसगढ़

क्या सारा तेंदुलकर को डेट कर रहे हैं शुभमन गिल? लेटेस्ट वीडियो से खुल गई पोल

नईदिल्ली : टीम इंडिया के युवा सितारे शुभमन गिल और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में यह दोनों जियो वर्ल्ड प्लाजा से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं. यह दोनों एक साथ तो नहीं बल्कि कुछ कदमों की दूरी पर बाहर निकलते दिखाई दिए हैं. इससे उन दावों को फिर से हवा मिल गई हैं, जिनमें इन दोनों के रिलेशनशिप में होने की बात कही जाती रही है.

गौरतलब है कि शुभमन और सारा के डेटिंग के चर्चे लंबे अरसे से चल रहे हैं. दोनों की रिलेशनशिप के दावे को लेकर कई फोटोज़ और वीडियो आते रहते हैं. हालांकि अब तक इन दोनों ने अपना रिलेशनशिप स्टेटस सार्वजनिक नहीं किया है. यानी अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह दोनों लव बर्ड्स हैं या महज दो अच्छे दोस्त हैं.

लेटेस्ट वीडियो में शुभमन और सारा मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स स्थित जियो वर्ल्ड प्लाजा के बाहर स्पॉट किए गए. बता दें कि मंगलवार को जियो वर्ल्ड प्लाजा की ओपनिंग थी. इसी मौके पर सारा और शुभमन यहां आए थे. शुभमन जहां कैजुअल कपड़ों में दिखाई दिए, वहीं सारा लाल रंग की वन पीस ड्रेस में नजर आईं.

इससे पहले सारा तेंदुलकर को हाल ही में वर्ल्ड कप मैच के दौरान स्टेडियम में देखा गया था. सोशल मीडिया पर यह चर्चा थी कि शुभमन को चियर करने के लिए सारा स्टेडियम आई थी. हालांकि दोनों को एक साथ नहीं देखा गया था. इससे पहले भी कुछ मौकों पर इस तरह की तस्वीरें आई हैं, जिससे इन दोनों की रिलेशनशिप में होने की चर्चा को हवा मिली है.