छत्तीसगढ़

उर्वशी रौतेला बनीं विकेट-कीपर, यूजर्स बोले- पंत भाई कि थाली में छेद, वीडियो

नई दिल्ली। बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस के बारे में चर्चा की जाए तो उसमें उर्वशी रौतेला का नाम जरूर शामिल होता है। अपनी बेबाक अंदाज के लिए उर्वशी काफी जानी जाती है। क्रिकेट से उर्वशी रौतेला का पुराना नाता है, आए दिन क्रिकेट से संबंधित कुछ न कुछ टॉपिक को लेकर एक्ट्रेस सुर्खियां बटोरती रहती हैं।इस बीच उर्वशी रौतेला का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें उर्वशी क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रही हैं। उर्वशी रौतेला के इस वीडियो को लेकर फैंस अब उन्हें टीम इंडिया के विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की याद दिला रहे हैं।

बुधवार को उर्वशी रौतेला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में व्हाइट क्रिकेट किट पहन कर उर्वशी मैदान पर क्रिकेट खेलती हुईं नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस बैटिंग पैड और गल्ब्स पहनकर विकेट कीपिंग करती दिखाई दे रही हैं। उर्वशी रौतेला ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- ”मेरी नई फिल्म की शुरुआत।”

इस वीडियो की वजह से उर्वशी रौतेला का नाम एक बार फिर से चर्चा में आ गया है और लोग उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम के विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की याद दिला रहे है। एक यूजर ने उर्वशी के इस वीडियो पर कमेंट कर लिखा है- ”पंत की थाली में छेद।” दूसरे यूजर ने लिखा है- ”टीम इंडिया में कब खेलती हुईं नजर आएंगी मैम।” एक अन्य ने लिखा है- ”ऋषभ पंत लाइट वर्जन।” इसके अलावा कई यूजर्स ऐसे हैं जो बैटिंग गल्ब्स में उर्वशी रौतेला को कीपिंग करते देख, उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। आलम ये है कि उर्वशी रौतेला का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है।

बीते समय में देखा गया है कि टीम इंडिया के क्रिकेटर ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म रहा है। इंटरव्यू में उर्वशी ने इस बात का खुलासा किया था की आरपी मुझसे मिलने के लिए घंटों इंतजार करते रहे।इसके तुरंत बाद ऋषभ पंत ने इंस्टा स्टोरी में लिखा था की मेरा पीछा छोड़ दे बहन और मिनटों में पंत ने इसे डिलीट कर दिया। तब से लेकर अक्सर उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत का नाम जुड़ता रहता है।