छत्तीसगढ़

वर्ल्ड कप 2023 से बाहर होने के बाद सामने आया हार्दिक का पहला रिएक्शन, कहा- इसे पचाना मुश्किल हो रहा…

नई दिल्ली : आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 के बीच भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोटिल होने के चलते विश्व कप 2023 से बाहर हो चुके हैं। उनकी जगह रिप्लेसमेंट के तौर पर प्रसिद्ध कृष्णा को भारतीय टीम में शामिल किया गया है। इस कड़ी में स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का विश्व कप 2023 से बाहर होने के बाद पहला रिएक्शन सामने आया है। हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर अपने मन की बात कही।

दरअसल, टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर लिखा है कि इस तथ्य को पचाना मुश्किल रहा कि मैं विश्व कप के बाकी मैचों से बाहर हो गया हूं। मैं पूरी भावना के साथ टीम के साथ रहूंगा और हर खेल की हर गेंद पर टीम को सपोर्ट करूंगा। सभी को शुभकामनाएं, प्यार और समर्थन देने के लिए तहे दिल से धन्यवाद। हमारी टीम खास है और मुझे यकीन है कि हम सभी को गर्व महसूस कराएंगे।

हार्दिक पांड्या चोटिल होने के चलते विश्व कप 2023 से बाहर हो चुके हैं। उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर भारतीय टीम में अब प्रसिद्ध कृष्णा को शामिल किया गया हैं। बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ मैच में हार्दिक पांड्या अपने पहले ओवर डालते समय ही चोटिल हो गए थे। वह उस मैच में सिर्फ 3 गेंद ही फेंक सके थे। हार्दिक 4 रन बचाने के चक्कर में गेंद को पैर से रोकने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन इस दौरान उनका बाएं टखने में चोट लग गई और उन्हें मैच से बाहर जाना पड़ा।