छत्तीसगढ़

आने वाले टाइम में और भी इल्जाम लगेंगे, कंट्रोवर्सी से घिरे एल्विश यादव का पोस्ट हुआ वायरल

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ विनर एल्विश यादव के सितारे इन दिनों गर्दिश में हैं। रेव पार्टी में सांप के जहर का इस्तेमाल करने की कंट्रोवर्सी में फंसे एल्विश यादव हाल ही में कोटा में मिले, जब पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान पूछताछ की। करीब 20 मिनट की पूछताछ के बाद उन्हें जाने दिया गया। पार्टी में सांप के जहर का इस्तेमाल करने के बाद से एल्विश लगातार सुर्खियों में बने I एल्विश ने अब अपने हेटर्स के लिए मैसेज पोस्ट किया है।

एल्विश ने दिया करारा जवाब

एल्विश यादव पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्होंने कई बार कहा है कि उन पर लगे आरोप बेबुनियाद हैं। लेकिन उनकी मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रहीं। हाल ही में बिग बॉस 17 के स्टेज पर अपने सॉन्ग प्रमोशन के लिए पहुंचे एल्विश को इस मामले में सलमान खान का साथ मिला था, जिन्होंने उन्हें इस तरह की कंट्रोवर्सी से हिम्मत न हारने की नसीहत दी थी। अब एल्विश ने अपने हेटर्स को खास मैसेज से करारा जवाब दिया है।

ये टाइम भी जल्दी बीतेगा

एल्विश ने एक्स (ट्विटर) पर लिखा, ‘नाम के साथ बदनामी भी आती हैं। जलने वाले भी बढ़ते है और मैं हैरान नहीं होऊंगा की आने वाले टाइम में मुझपे और भी इल्ज़ाम लगेंगे। मुझे भगवान पे पूरा भरोसा है श्री राम जी पे भरोसा है। ये टाइम भी जल्दी बीतेगा।’

मेनका गांधी के खिलाफ केस करने की दी थी धमकी

एल्विश यादव का मामला सामने आने के बाद पॉलिटिशियन और एनिमल राइट्स एक्टिविस्ट मेनका गांधी ने सांप के जहर के इस्तेमाल के लिए यूट्यूबर की गिरफ्तारी की मांग की थी। हालांकि, एल्विश भी चुप नहीं बैठे। उन्होंने मेनका पर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ केस करने की धमकी दे डाली।

क्या है पूरा मामला?

शुक्रवार 3 नवंबर को नोएडा के सेक्टर 49 में रेव पार्टी का आयोजन किया गया था, जहां पांच कोबरा स्नेक्स और नौ अलग तरह के सांप पाए गए थे। इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। एल्विश को सांप का जहर सप्लाई करने की बात कही गई है। हालांकि, यूट्यूबर ने खुद को निर्दोष बताया है।