छत्तीसगढ़

मुस्लिम होने के नाते बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने ठुकराई करोड़ो की कमाई, जानें क्या था ऑफर

नईदिल्ली : वर्ल्ड कप में पाकिस्तानी खिलाड़ियों का प्रदर्शन मिला-जुला रहा है. अफगानिस्तान जैसी टीमों के खिलाफ हारने के बाद पाकिस्तान की काफी फजीहत हुई. खासकर, पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटरों ने कप्तान बाबर आजम समेत पूरी टीम को आंड़े हाथों लिया. पिछले मुकाबले में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को हराया. न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत के बाद पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें जिंदा हैं. हालांकि, पाकिस्तान के लिए आगे की राह आसान नहीं होने वाली है. पाकिस्तान को अपने मुकाबले के अलावा दूसरी टीमों के परिणाम पर निर्भर रहना होगा.

बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान करोड़ों का ऑफर ठुकराया

वहीं, इस बीच पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने करोड़ों रुपए का कॉन्ट्रेक्ट ठुकरा दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने एक सट्टा कंपनी का ऑफर ठुकरा दिया है. इस ऑफर को ठुकराने के बाद बाबर आजम को तकरीबन 250 मिलियन का नुकसान हुआ है. जबकि मोहम्मद रिजवान को करीबन 100 मिलियन से हाथ धोना पड़ा. साथ ही बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने कहा कि मुसलिम होने के नाते वह किसी भी सट्टा ब्रॉन्ड को सपोर्ट नहीं करेंगे.

प्वॉइंट्स टेबल में कहां है बाबर आजम की टीम…

इस वर्ल्ड कप में पाकिस्तान का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा है. अब तक पाकिस्तान ने 8 मुकाबले खेले हैं, जिसमें 4 जीत मिली है, जबकि 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. फिलहाल, बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान टीम प्वॉइंट्स टेबल में पांचवें नंबर पर काबिज है. भारत के अलावा साउथ अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड टॉप-4 टीमों में शामिल है. बताते चलें कि प्वॉइंट्स टेबल की टॉप-4 टीमें सेमीफाइनल के लिए क्लॉलीफाई करेगी.