छत्तीसगढ़

शोएब मलिक से अलगाव की खबरों के बीच सानिया मिर्जा ने किया पोस्ट, लिखा- वह गिरती है और टूटती है…

नईदिल्ली : पूर्व भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा एक बार फिर सुर्खियों में हैं. दरअसल, सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पोस्ट किया है. इस पोस्ट के बाद सानिया मिर्जा ने तलाक के अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया है. सानिया मिर्जा ने अपने पोस्ट से मैसेज दिया है कि शोएब मलिक के साथ सबकुछ ठीक-ठाक चल रहा है. दोनों के रिश्तों में कोई खटास नहीं है. इससे पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के रिश्तों में दरार की बातें सामने आ रही थीं, लेकिन सानिया मिर्जा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट से तमाम अटकलों को खारिज कर दिया.

‘वह हमेशा खुद को वापस उठाएगी और खुद को वापस एक साथ रखेगी’

सानिया मिर्जा ने अपने पोस्ट में लिखा है ‘वह हमेशा ठीक रहेगी, उसे अपने लिए रहना होगा, वह गिरती है और टूटती है, निःसंदेह, वह टूटती है. वह हमेशा खुद को वापस उठाएगी और खुद को वापस एक साथ रखेगी, वह यही करती है, क्योंकि अपने और अपने बच्चों के लिए, वह किसी भी चीज़ से हारने से तैयार नहीं है.” सानिया मिर्जा का पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

‘सबको यह बात समझने की जरूरत है कि हम दोनों अलग-अलग मुल्क से हैं’

पिछले दिनों एक इंटरव्यू में शोएब मलिक ने कहा था कि हमें साथ रहने का टाइम नहीं मिल रहा. साथ ही उन्होंने कहा था कि सबको यह बात समझने की जरूरत है कि हम दोनों अलग-अलग मुल्क से हैं, और हमारे अपने खुद के कमिटमेंट्स हैं. दरअसल, शोएब मलिक के इस इंटरव्यू के बाद कयास लग रहे थे कि सानिया मिर्जा के साथ सबकुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है. हालांकि, कुछ दिन पहले शोएब मलिक और सानिया मिर्जा अपने बेटे के जन्मदिन पर दुबई में साथ नजर आए थे.