छत्तीसगढ़

विधानसभा चुनाव के बाद राहुल गांधी शुरू कर सकते हैं भारत जोड़ो यात्रा, 13 नवंबर को भोपाल में करेंगे पदयात्रा

नईदिल्ली : छत्तीसगढ़. मध्य प्रदेश, राजस्थान, तेलंगाना और मिजोरम में विधानसभा चुनाव और अगले साल 2024 में  लोकसभा चुनाव को जीतने के लिए कांग्रेस पार्टी जमकर प्रयास कर रही है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इसके लिए भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत की थी और इसका फायदा कर्नाटक चुनाव में पार्टी को मिला भी. अब खबर है कि राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा का दूसरा चरण जल्द ही शुरू कर सकते हैं.

कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक, विधानसभा चुनाव के बाद राहुल गांधी अपनी भारत जोड़ो यात्रा का दूसरा चरण शुरू कर सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक दिसंबर से फरवरी के बीच भारत जोड़ो यात्रा का दूसरा चरण आयोजित किया जा सकता है. वहीं इससे पहले मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को देखते हुए 13 नवंबर को भोपाल में राहुल गांधी पदयात्रा करेंगे.  फिलहाल राहुल गांधी तीन दिनों के दौरे पर उत्तराखंड में हैं जहां उन्होंने बाबा केदारनाथ के दर्शन किए. 

मध्य प्रदेश में राहुल गांधी के ताबड़तोड़ कार्यक्रम 

विधानसभा चुनाव प्रचार को लेकर राहुल गांधी के आगामी कार्यक्रमों की अगर बात की जाए तो कल यानी बुधवार (8 नवंबर) को वो छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में होंगे. इसके बाद 9 नवंबर को मध्य प्रदेश के जबलपुर, 10 नवंबर को सतना और 13 नवंबर को भोपाल में कार्यक्रम है.