छत्तीसगढ़

सहवाग-लक्ष्मण से लेकर सचिन-जाफर तक, हर किसी ने ग्लेन मैक्सवेल की पारी को बताया सर्वश्रेष्ठ

नईदिल्ली : अफगानिस्तान के खिलाफ ग्लेन मैक्सवेल ने शानदार दोहरा शतक लगाया. ग्लेन मैक्सवेल ने 128 गेंदों पर 201 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 21 चौके और 10 छक्के लगाए. वहीं, इस पारी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने हारी हुई बाजी अपने नाम कर लिया. सोशल मीडिया पर पूर्व क्रिकेटरों और फैंस का कहना है कि ग्लेन मैक्सवेल ने वनडे इतिहास की सबसे बेहतरीन पारी खेली. सोशल मीडिया पर ग्लेन मैक्सवेल लगातार ट्रेंड कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर किसने क्या कहा?

पूर्व भारतीय खिलाड़ी वीरेन्द्र सहवाग ने ट्वीट कर लिखा- रनों का पीछा करते हुए 200 रन, वनडे इतिहास की सबसे महान पारियों में एक. ग्लेन मैक्सवेल की शानदार पारी. पैट कमिंस ने दूसरे छोड़ से अच्छा साथ दिया. इस पारी को लंबे वक्त तक याद रखा जाएगा. वहीं, वीवीएस लक्ष्मण ने अपने ट्वीट में लिखा- क्रिकेट फील्ड पर सबसे बेहतरीन व्यक्तिगत पारियों में एक… अब तक की सबसे महान पारियों में एक. इस पारी ने कभी न हार मानने की सीख दी. मैक्सवेल के लिए तालियां, यह अविश्वनीय पारी है.

सचिन तेंदुलकर ने लिखा है कि अफगानिस्तान टीम अच्छी स्थिति में थी. अफगान टीम ने दूसरी पारी में भी अच्छा आगाज किया. यह टीम तकरीबन 70 ओवरों तक मैच में अच्छी स्थिति में रही, लेकिन इसके बाद ग्लेन मैक्सवेल ने शानदार खेल का नजारा पेश किया. मैंने अपनी लाइफ में जितनी वनडे पारियां देखीं, यह उन सबमें बेस्ट है.

ग्लेन मैक्सवेल ने मीम्स को सच में तब्दील कर दिया- वसीम जाफर

इसके अलावा पूर्व भारतीय ओपनर वसीम जाफर ने ट्वीट कर लिखा- ग्लेन मैक्सवेल ने मीम्स को रियल बना दिया. साथ ही उन्होंने ग्लेन मैक्सवेल की तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में ग्लेन मैक्सवेल मैदान पर लेटे नजर आ रहे हैं. वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स लगातार ग्लेन मैक्सवेल की पारी पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.