छत्तीसगढ़

बिलासपुर: पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल बोले-ED को जिस गाड़ी से पैसे मिले, उसे भाई ने 6 महीने पहले बेच दिया था

कांग्रेस के आरोपों से भड़के पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल, कहा-  ये कांग्रेस की ओछी मानसिकता है। - Dainik Bhaskar

बिलासपुर। महादेव सट्‌टा ऐप मामले में ईडी ने जिस गाड़ी से पैसे बरामद किए हैं। उसे कांग्रेस ने भाजपा के पूर्व मंत्री के भाई का होना बताया है। जिस पर पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने कहा कि छह महीने पहले ही भाई ने गाड़ी बेच दी थी। बिना जाने समझे कांग्रेस का यह आरोप उनकी ओछी मानसिकता को उजागर करता है।

दरअसल, ईडी ने जिस असीम दास को गिरफ्तार कर करोड़ों रुपए बरामद किया है। उसने अपने बयान में सीएम भूपेश बघेल का नाम लिया है। कांग्रेस ने पहले उसकी तस्वीर वायरल कर उसे भाजपा कार्यकर्ता होना बताया। अब असीम के पास से बरामद कार के दस्तावेज प्रस्तुत कर उसे अमर अग्रवाल का भाई बृजमोहन अग्रवाल बताया गया।

रिश्तेदारों का नाम घसीटने पर भड़के अमर अग्रवाल

उनके रिश्तेदारों का नाम लेकर बदनाम करने वाले कांग्रेस नेताओं पर अमर अग्रवाल ने जमकर हमला बोला है। उनका कहना है कि मेरे परिजन की गाड़ी है, उसमें मेरा नाम लेना घोर आपत्तिजनक है। क्योंकि मेरी ऐसी पृष्ठभूमि नहीं है। रही बात रिश्तेदार की गाड़ी की तो सनफ्लावर कंपनी मेरे भतीजे की है। जिसने अपनी गाड़ी छह महीने पहले बेच दी थीं। उसने पहले ही आरटीओ में आवेदन प्रस्तुत कर दिया था।

अमर बोले- न कभी कोई आरोप लगा है और न ही लगेगा

अमर अग्रवाल ने कहा कि मेरी राजनीतिक पृष्ठभूमि है। सालों से अपोजिशन में काम किया और मुख्यमंत्री से टकराते रहा। लेकिन, न कभी कोई आरोप लगा है और न ही लगेगा। महादेव ऐप के करोड़ों रुपए के साथ पकड़े गए ड्राइवर और कंपनी के शुभम सोनी ने खुद सीएम का नाम लिया है। लेकिन, कांग्रेसी मेरे परिजन के जरिए मेरा नाम ले रहे हैं।