छत्तीसगढ़

कोरबा: प्रचार के दौरान भाजपा प्रत्याशी से महिलाओं ने पूछा- ‘कहां थे 10 साल’?, देखें Video..

कोरबा। छत्तीसगढ़ में पहले चरण की 20 सीटों पर मतदान समाप्त हो गया है. अब बाकी 70 सीटों पर 17 नवंबर को मतदान होना है. इसी बीच विभिन्न पार्टियों के प्रत्याशी अब मैदानी क्षेत्रों में प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं. जनसभा और रोड शो के साथ लगातार प्रत्याशी डोर टू डोर कैंपेनिंग भी कर रहे हैं. इस बीच प्रत्याशियों को कहीं समर्थन तो कहीं विरोध का सामना भी करना पड़ रहा है. प्रत्याशी के विरोध का एक और मामला कोरबा से सामने आया है. जहां प्रचार के दौरान बीजेपी प्रत्याशी लखन लाल देवांगन का कुछ महिलाओं ने विरोध किया.

देखें वीडियो –

कोरबा से बीजेपी प्रत्याशी लखनलाल के प्रचार के दौरान महिलाओं ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई, उनसे पूछा की ‘आप 10 साल कहां थे, अब जब चुनाव है तब आपको बहन की याद आ रही है. इस पर नेता जी को कुछ कहते नहीं बना और वो उन्हें अपने चुनाव का पॉमप्लेट थामकर आगे निकल गए. इसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब लखन लाल को जनता के विरोध का सामना करना पड़ा.बीते दिनों मुड़पार बस्ती में प्रचार के दौरान भी लखनलाल देवांगन को भी एक युवक ने खरी खोटी सुनाई थी. इस दौरान लोगों ने सवाल भी पूछा की जिस दौरान वो महापौर थे उन्होंने इलाके के विकास के लिए क्या किया. ये सब सुनकर बीजेपी प्रत्याशी लखन लाल देवांगन वहां से चलते बने थे. हालांकि वहां मौजूद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जरूर लोगों को समझाने की कोशिश की लेकिन लोग मानने को तैयार ही नहीं थे.

वहीं भाजपा प्रत्याशी लखन लाल देवांगन के मोहल्ले में प्रचार करने गए प्रदेश के राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल को भी विरोध का सामना करना पड़ा. जिसको लेकर जयसिंह ने कहा कि मोहल्ला किसी के बाप का नहीं है. उन्होंने कहा कि वे क्षेत्र के विधायक हैं, हर जगह प्रचार करने जा सकते हैं. बहरहाल, अब जनता किसको पसंद करती है और किसको नापसंद इसका पता तो आने वाले वक्त पर ही पता चलेगा. जब 17 नवंबर को वोट डाले जाएंगे और 3 दिसंबर को नतीजे आएंगे.