छत्तीसगढ़

पूछताछ में एल्विश ने बॉलीवुड के इस सिंगर का लिया नाम, सांपों के जहर की सप्लाई से जुड़ा कनेक्शन

नोएडा। रेव पार्टियों में सांपों के जहर सप्लाई करने के मामले में फंसे Bigg Boss OTT-2 विजेता एल्विश यादव से पुलिस ने मंगलवार-बुधवार की रात में तीन घंटे तक पूछताछ की। एल्विश से पूछताछ के दौरान गायक फाजिलपुरिया का नाम सामने आया है। पुलिस ने एल्विश से पूछा था, जिस वीडियो में गायक फाजिलपुरिया दिखाई दे रहा है वह कहां शूट किया गया?

सूत्रों का कहना है कि फाजिलपुरिया और सांप के साथ शूट किया गया वीडियो गुरुग्राम का है। वहां एल्विश को फाजिलपुरिया ने बुलाया था। उसी ने सांप मंगवाए थे। जिसके बाद माना जा रहा है कि पुलिस फाजिलपुरिया से भी पूछताछ कर सकती है। करीब तीन घंटे रुकने के बाद पुलिस ने एल्विश को जाने दिया। जांच में सहयोग के लिए बुलाए जाने पर आने के निर्देश दिए। बता दें कि मंगलवार को नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव को नोटिस भेजा था।

आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा की मूवी ‘कपूर एंड संस’ का एक गाना ‘…लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल्ल’। ये गाना मूवी आने के तीन साल पहले ही रिलीज हो गया था, पर तब न तो गाने और न ही इसके सिंगर की चर्चा हुई, लेकिन गाना लोगों की जुबान पर जरूर चढ़ गया।इस गाने को राजस्थान-हरियाणा बॉर्डर के नजदीक एक गांव फाजिलपुर झरसा के राहुल यादव ने गाया था। अपने गांव को प्रसिद्ध करने के लिए ही उन्होंने अपना नाम राहुल से बदलकर फाजिलपुरिया रख लिया। तब से लोग फाजिलपुरिया के नाम से जानते हैं।