छत्तीसगढ़

वीडियो : क्रिकेट का मैदान छोड़ टेनिस कोर्ट में उतरे महेंद्र सिंह धोनी, यहां भी माही का दिखा कूल अंदाज़

नईदिल्ली : अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद महेंद्र सिंह धोनी को अक्सर दूसरे खेलों को मैदान में देखा जाता है. अब पूर्व भारतीय कप्तान टेनिस के कोर्ट में दिखाई दिए. इन दिनों धोनी को लेकर आईपीएल के अगले सीज़न की चर्चाएं तेज़ हैं कि वो अगले सीज़न में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए दिखाई देंगे. लेकिन इसी बीच माही ने टेनिस कोर्ट अपना वही कूल अंदाज़ दिखाया. 

सोशल मीडिया पर धोनी के टेनिस खेलने की वीडियो तेज़ी से वायरल हो रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि धोनी हाफ टी-शर्ट में टेनिस खेलते दिख रहे हैं. टेनिस खेलने के दौरान माही अपने लंबे बालों को भी संभालते हुए भी दिख रहे हैं. धोनी के साथ एक शख्स उनके बगल में नज़र आ रहा है, जो उनके साथ खेल रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि माही बिल्कुल सुकून भरे अंदाज़ में टेनिस खेल रहे हैं. धोनी के इस सुकून भरे अंदाज़ को आप ज़ाहिर तौर पर कूल अंदाज़ कह सकते हैं.

आईपीएल 2024 में खेलना लगभग तय 

हाल ही में वायरल हुई एक वीडियो में धोनी ने आईपीएल का अगला सीज़न खेलने को लेकर बड़ा हिंट दिया था. धोनी की ओर ये कहा गया था कि वो सिर्फ अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायर हुए हैं, आईपीएल से नहीं. इस बात से ये साफ हो गया था कि माही का आईपीएल खेलने लगभग तय है. इसके अलावा माही ने अपने घुटने को लेकर भी अपडेट दी थी.

आईपीएल 2023 में अच्छा रहा था प्रदर्शन

बता दें कि आईपीएल 2023 में धोनी की ओर से शानदार प्रदर्शन देखने को मिला था. उन्होंने निचले क्रम में बल्लेबाज़ी करते हुए टीम के लिए छोटी-छोटी फिनिशिंग पारियां खेली थीं. चेन्नई के कप्तान ने 16 मैचों की 11 पारियों में बैटिंग करते हुए 34.67 की औसत और 185.71 के शानदार स्ट्राइक रेट से 104 रन स्कोर किए थे. इस दौरान उनके बल्ले से 10 छक्के और 3 चौके निकले थे.