छत्तीसगढ़

विराट कोहली के विकेट लेते ही खुशी से झूम उठीं वाइफ अनुष्का, वायरल हो रहा रिएक्शन का वीडियो; देखें…

नईदिल्ली : विराट कोहली वर्ल्ड कप के 2023 के आखिरी लीग मैच में नीदरलैंड्स के खिलाफ मुकाबले में गेंदबाज़ी करते हुए दिखे. रोहित शर्मा ने फैंस की डिमांड को पूरा करते हुए कोहली को गेंद सौंप दी. इससे पहले स्टैंड्स में बैठे फैंस कोहली को बॉलिंग देने की गुहार लगाते हुए दिखे थे. रोहित शर्मा विश्वास पर खरे उतरते हुए कोहली ने अपने दूसरे ही ओवर में विकेट झटक लिया. कोहली के विकेट पर वाइफ अनुष्का शर्मा का रिएक्शन वायरल हो गया.

कोहली के विकेट लेते ही अनुष्का शर्मा अपनी हंसी नहीं रोक सकीं. कोहली ने अपने दूसरे और पारी के 25वें ओवर में नीदरलैंड्स के कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स को विकेटकीपिंग पर कैच करवाकर आउट किया. वहीं अनुष्का शर्मा के रिएक्शन की बात करें तो वो काफी तेज़ी से हंसती हुईं दिखाई दीं. अनुष्का मुकाबला देखने के लिए स्टैंड्स में मौजूद थीं.

यह विराट कोहली के वनडे करियर का पांचवां विकेट रहा. इसके अलावा वे टी20 इंटरनेशनल में भी 4 विकेट ले चुके हैं. यानी ये ओवरऑल कोहली का 9वां अंर्राष्ट्रीय विकेट था. अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में कोहली ने 9 साल बाद विकेट लिया. इससे पहले टूर्नामेंट में बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में कोहली ने हार्दिक पांड्या के ओवर की बाकी की तीन गेंदें फेंकी थी, जिसके बाद से लगातार फैंस कोहली से गेंदाबाज़ी करने की मांग करते हुए दिखे. रोहित शर्मा ने फैंस की मांग को पूरा करते हुए कोहली को गेंदबाज़ी करवाई. 

बैटिंग में अर्धशतक से किया कमाल

वहीं पहले बैटिंग करते हुए कोहली ने अर्धशतक जड़ा. कोहली के बल्ले से 56 गेंदों में 51 रनों की पारी खेली थी, जिसमें 5 चौके और 1 छक्का शामिल रहा था. हालांकि फैंस को किंग कोहली से 50वें वनडे शतक की उम्मीद थी, जिसे वो पूरा नहीं कर सके.