छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: दिवाली पर शराब पीने के लिए पत्नी ने नहीं दिए रूपये, पति ने लकड़ी से पीट-पीटकर ले ली जान; नशा उतरा तो ख़ुद का गला काटा

Husband kills wife for not giving money to drink alcohol in Gaurela

गौरेला। जिले के करंगरा गांव में दिवाली की रात पति को शराब के लिए रुपये नही देना महिला को भारी पड़ गया। शराबी पति ने लकड़ी से पीट-पीटकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी धारदार हथियार से अपने गले को काटने का प्रयास किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। गौरेला पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, बैगा बाहुल्य गांव करंगरा निवासी भूप सिंह बैगा ने दिवाली की रात अपनी पत्नी सेम बाई से शराब पीने के लिए रुपये मांगे। पत्नी ने रुपये देने से मना कर दिया। इसके बाद दोनों में जमकर विवाद हुए। कुछ देर बाद पति भूप सिंह ने लकड़ी से पत्नी सेम बाई को पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। भूप सिंह का जब कुछ नशा उतरा तो वो किसी धारदार हथियार से खुद के गले को काट लिया। 

वहीं, मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, जहां लहूलुहान हालात में पत्नी के शव के पास ही भूप सिंह पड़ा हुआ था। पुलिस ने घायल भूप सिंह को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। आसपास लोगों जानकारी लेने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।