छत्तीसगढ़

कोरबा: चुनाव प्रचार के दौरान खूनी संघर्ष, कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर हमला, पुलिस ने 2 को किया गिरफ्तार, तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात

कोरबा। छत्तीसगढ़ में 17 नवंबर को दूसरे चरण का मतदान होना है. 15 नवंबर की शाम चुनाव प्रचार थम जाएगा जिसे देखते हुए विभिन्न पार्टियों के प्रत्याशी अपने-अपने प्रचार में जुटे हुए है. इसी बीच कोरबा से चुनाव प्रचार कर रहे कांग्रेसियों पर कुछ बदमाश हमला कर फरार हो गए. इस घटना के बाद इलाके में स्थिति तनावपूर्ण हो गई है. सूचना के बाद पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है वहीं 3 अन्य फरार बदमाशों की तलाश जारी है.

जानकारी के मुताबिक घटना कोरबा विधानसभा क्षेत्र के लक्ष्मण बन तालाब के पास मोहल्ले की बताई जा रही है. घटना के बाद कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सिटी कोतवाली थाने पहुंचकर इसकी शिकायत की है. शिकायतकर्ताओं ने पुलिस को बताया कि वे कांग्रेस प्रत्याशी के लिए प्रचार कर रहे थे तभी 5 युवक आए और उनके साथ जमकर मारपीट की और मौके से फरार हो गए. मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है वहीं 3 अन्य फरार बदमाशों की तलाश जारी है.

विवाद के बाद कांग्रेस के बड़े नेता कोतवाली थाने पहुंचे हुए हैं, वहीं मोहल्ले में तनाव की स्थिति निर्मित हो गई है, जिसे देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.