छत्तीसगढ़

मुख्यमंत्री गहलोत- सचिन पायलट एकसाथ दिखे, कांग्रेस बोली- सबकुछ ठीक है, बीजेपी का तंज- ये फोटो शूट और कुछ नहीं, वीडियो

जयपुर : कांग्रेस नेता राहुल गांधी के जयपुर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के साथ दिखने को लेकर बीजेपी ने गुरुवार (16 नवंबर) को कटाक्ष किया. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के हम एक साथ हैं के बयान पर बीजेपी ने कहा कि ये नाटक है. 

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा, ”ये फोटो शूट है.  इन लोगों ने क्या-क्या नहीं किया. इनके पोस्टर में तो राहुल गांझी का फोटो भी नहीं था. राहुल गांधी को पता है कि राजस्थान में कांग्रेस का कुछ नहीं होने वाला.” 

राहुल गांधी ने क्या कहा?
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने राजस्थान में कांग्रेस विधानसभा चुनाव जीतेगी. उन्होंने कहा, ‘‘हम एक साथ हैं और एक साथ ही रहेंगे. कांग्रेस पार्टी यहां चुनाव जीतेगी. ’’ उनके साथ इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट भी थे.

राहुल गांधी आज तारानगर (चूरू), नोहर (हनुमानगढ़) और सादुलशहर (श्रीगंगानगर) में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. दरअसल, अशोक गहलोत पर सचिन पायलट ने आरोप लगाया था कि उन्होंने वसुंधरा राजे की सरकार के दौरान हुए कथित भ्रष्टाचार को लेकर कार्रवाई नहीं की. इस कारण दोनों नेताओं एक दूसरे को निशाने पर लिया था. लेकिन दोनों नेताओं के साथ कई बार कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मीटिंग की. 

मीटिंग के बाद कांग्रेस के सभी नेताओं ने एक बात दोहराई को वो एकजुट है. बता दें कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव 25 नवंबर को है. इस समय राज्य में कांग्रेस की सरकार है.