छत्तीसगढ़

वर्ल्ड कप फाइनल : क्या फाइनल खेलने के लिए पूरी तरह फिट हैं शुभमन गिल? इंजरी पर आई बड़ी अपडेट

नईदिल्ली : भारतीय टीम के युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन किया है। वनडे वर्ल्ड कप 2023 में रोहित शर्मा के साथ मिलकर शुभमन गिल ने लगातार भारतीय टीम को बेहतरीन शुरुआत दिलाने का काम किया है। रोहित शर्मा और शुभमन गिल की जोड़ी से वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में भी एक बेहतर शुरुआत की उम्मीद होगी।

गिल की फिटनेस पर नजर: न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में शुभमन गिल बल्लेबाजी करते समय मुश्किल में नजर आए। गिल को बैटिंग के दौरान क्रैंप्स पड़ा। इसके बाद वह मैदान से बाहर चले गए। आखिरी ओवर में हालांकि शुभमन गिल वापस मैदान पर एक बार फिर से बल्लेबाजी के लिए लौटे। लेकिन इस दौरान भी वह पूरी तरह से फिट नजर नहीं आ रहे थे। ऐसे में गिल की फिटनेस पर फैंस की नजरें बनी हुई है।

जानिए चोट पर गिल ने क्या कहा: फाइनल से पहले शुभमन गिल की चोट को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी फिटनेस को लेकर शुभमन गिल ने कहा कि इसकी शुरुआत क्रैंप्स से हुई और मेरी हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आ गया। लेकिन मुझे लगता है कि अब मैं बेहतर हूं और फाइनल के लिए पूरी तरह से टीम के लिए अवेलेबल रहूंगा।

फॉर्म में हैं गिल: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शुभमन गिल का रिकॉर्ड शानदार रहा है। ऐसे में गिल फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम के लिए अहम रोल अदा कर सकते हैं। गिल आईपीएल में गुजरात टाइटंस की तरफ से खेलते हुए इस मैदान पर कई बड़े स्कोर बना चुके हैं। शुभमन गिल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ कुछ आक्रमक शॉट लगाने में कामयाब रहे थे।