छत्तीसगढ़

खालिस्तानी आतंकी गुरुपतवंत सिंह पन्नू की गीदड़-भभकी, क्रिकेट वर्ल्डकप को लेकर फिर दी धमकी

नईदिल्ली : खालिस्तानी आतंकी गुरुपतवंत सिंह पन्नू ने एक बार फिर वीडियो जारी कर धमकी दी है. पन्नू की ये वीडियो भारत में अहमदाबाद में होने वाले वर्ल्डकप के फाइनल से जुड़ी हुई है, जिसे लेकर कुछ दिन पहले भी उसकी गीदड़ भभकी सामने आई थी. सामने आया है कि खालिस्तानी आतंकी गुरुपतवंत सिंह पन्नू ने एक बार फिर से वीडियो में वही गीदड़ भभकी देते हुए Shutdown worldcup जैसी बातें कही हैं.

ISI से मिल रही है लिखी हुई स्क्रिप्ट
बता दें कि गुरुपतवंत सिंह पन्नू यूं तो भारत के खिलाफ लगातार जहरीले वीडियो जारी करता रहता है. कई बार उसने अपने वीडियो में भारत को गीदड़ भभकी देने की कोशिश की है. लेकिन इस बार पन्नू ने एक ऐसा वीडियो जारी किया है और उसमें जो बातें पन्नू ने कही हैं वो ये साबित करने के लिए काफी हैं कि पन्नू पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी के इशारे पर काम कर रहा है. पन्नू को पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI के K-2 डेस्क से लिखी लिखाई स्क्रिप्ट मिल रही है,जिसे वो पढ़ कर वीडियो जारी कर रहा है.

क्रिकेट विश्वकप को लेकर जारी किया वीडियो
असल में, पन्नू ने अहमदाबाद में हो रहे वर्ल्ड कप को लेकर वीडियो जारी किया है और एक बार फिर से वीडियो में वही गीदड़ भभकी देते हुए Shutdown world cup जैसी बातें कर रहा है. वीडियो में पन्नू 1984 के सिख नरसंहार और गुजरात के दंगो का हवाला देते हुए सिखों और मुसलमानों को भड़काने की कोशिश करता हुआ सुनाई-दिखाई दे रहा है. इतना ही नहीं इस वीडियो में वह गाजा को लेकर भारत के स्टैंड की आलोचना का झूठा प्रचार भी कर रहा है. इसके साथ ही इसकी आड़ में भारत के मुसलमानों को गुमराह करने की कोशिश कर रहा है. इस वीडियो को देखकर और पन्नू की बातें सुनकर सुरक्षा एजेंसियों RAW, दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और NIA के दावों पर मोहर लगती दिखाई दे रही है.

क्या नए तरीके से हो रही भारत मे आतंकी हमले की साजिश
दावा है कि पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI ने भारत में आतंकवाद और अशांति फैलाने के लिए अलग से एक डेस्क तैयार किया है जिसमें ISI के तेज तर्रार अफसर, भारत से फरार होकर पाकिस्तान में बैठे खालिस्तानी और कश्मीरी आतंकी शामिल हैं. इसमें K-2 का मतलब है खालिस्तान-कश्मीर. K-2 डेस्क के जरिए ISI के अफसर खालिस्तानी आतंकियों और कश्मीरी इस्लामिक आतंकियों को एक प्लेटफार्म पर लाकर भारत में नए सिरे से और नए तरीके का आतंकी हमला करवाने की साजिश रचने में लगे हुए हैं.