छत्तीसगढ़

संजू सैमसन ने CSK में शामिल होने का ऑफर ठुकराया? अश्विन ने बताया वायरल दावों की सच्चाई

नईदिल्ली : क्या संजू सैमसन चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा होने वाले थे? दरअसल, सोशल मीडिया पर दावा किया गया कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी संजू सैमसन ने चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा बनने से मना कर दिया. साथ ही कहा गया कि चेन्नई सुपर किंग्स संजू सैमसन को अपनी टीम का कप्तान बनाना चाहती थी, डील तकरीबन तय हो गई थी, लेकिन आखिरी वक्त में बात नहीं बनी. सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने दावा किया कि रवि अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर ये बात कही. लेकिन क्या रवि अश्विन ने सच में ऐसा कहा?

क्या सच में चेन्नई सुपर किंग्स ने संजू सैमसन को अप्रोच किया?

बहरहाल, इस पर रवि अश्विन का जवाब आया है. रवि अश्विन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि चेन्नई सुपर किंग्स ने संजू सैमसन को अप्रोच किया, लेकिन डील फाइनल नहीं हुई. इस तरह की फर्जी खबरों ने काफी सुर्खियां बटोरी. लेकिन रवि अश्विन ने कहा कि इस तरह की खबरों का कोई आधार नहीं है, बिल्कुल फर्जी खबर है. आप सब लोग मेरे नाम के साथ जोड़कर फेक न्यूज नहीं फैलाएं.

पिछले 10 साल से राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे हैं संजू सैमसन…

बताते चलें कि आईपीएल 2013 से संजू सैमसन राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे हैं. हालांकि, इसके बाद वह दिल्ली कैपिटल्स का भी हिस्सा बने, लेकिन फिर आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की वापसी के बाद अपनी पुरानी टीम में लौट गए. पिछले दिनों सोशल मीडिया पर दावा किया गया कि चेन्नई सुपर किंग्स संजू सैमसन को अपनी टीम का कप्तान बनाना चाहती थी, डील तकरीबन तय हो गई थी, लेकिन आखिरी वक्त में विकेटकीपर बल्लेबाज मना कर दिया. साथ ही दावा किया गया कि रवि अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर यह बात कही. लेकिन अब रवि अश्विन ने इस खबर को पूरी तरह फर्जी करार दिया. साथ ही कहा कि इस तरह की दावों में कोई सच्चाई नहीं है.