छत्तीसगढ़

IND vs AUS: श्रेयस अय्यर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टी20 में खेलेंगे, इस युवा स्टार खिलाड़ी की टीम से छुट्टी तय

नईदिल्ली : ऑस्ट्रेलिया ने 5 टी20 मैचों की सीरीज के तीसरे मैच में टीम इंडिया को हरा दिया. इस तरह सीरीज 2-1 पर आ गई है. वहीं, इस सीरीज के लिए आखिरी 2 मैचों के लिए भारतीय टीम का हिस्सा श्रेयस अय्यर होंगे. लेकिन श्रेयस अय्यर की वापसी के बाद किस खिलाड़ी को बाहर बैठना होगा? दरअसल, इस सीरीज में ओपनर यशस्वी जयसवाल और ऋतुराज गायकवाड़ अपना जलवा दिखा चुके हैं, लेकिन तिलक वर्मा उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं.

श्रेयस अय्यर की वापसी के बाद तिलक वर्मा की होगी छुट्टी…

बहरहाल, ऐसा माना जा रहा है कि श्रेयस अय्यर की वापसी के बाद प्लेइंग इलेवन से तिलक वर्मा की छुट्टी हो सकती है. यानि भारतीय टीम के टॉप-4 में ओपनर यशस्वी जयसवाल के अलावा ऋतुराज गायकवाड़, ईशान किशन और श्रेयस अय्यर होंगे. तिलक वर्मा का प्लेइंग इलेवन से बाहर होना तय माना जा रहा है. वहीं, अगर श्रेयस अय्यर नंबर-4 पर बल्लेबाजी करेंगे तो फिर सूर्यकुमार यादव पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आ सकते हैं. इसके बाद रिंकू सिंह होंगे.

रायपुर में खेला जाएगा सीरीज का चौथा मैच

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 टी20 मैचों की सीरीज का चौथा मैच 1 दिसंबर को रायपुर में खेला जाएगा. इसके बाद दोनों टीमें सीरीज के आखिरी मैच में 3 दिसंबर को आमने-सामने होगी. यह मुकाबला बैंगलोर के एन. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. इससे पहले सीरीज के पहले 2 मैचों में सूर्यकुमार यादव की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को हराया. लेकिन तीसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को शिकस्त दी. बहरहाल, भारतीय टीम चौथे मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी.