छत्तीसगढ़

जब से हमारा ब्रेकअप हुआ…, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इरफान पठान को लेकर ठोका बड़ा दावा; शमी को कर चुकी हैं प्रपोज़

नईदिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ने बड़ा दावा किया है. दरअसल एक्ट्रेस ने एक ट्वीट कर कहा कि इरफान पठान से ब्रेकअप के बाद मैं बीमार हो गई थी. मैं सालों तक काम नहीं कर पाई थी. पायल घोष ने हाल ही में खेले गए वनडे वर्ल्ड कप 2023 के दौरान तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी को भी प्रपोज़ किया था. एक्ट्रेस ने इरफान पठान के साथ पुरानी तस्वीर शेयर की, जिसको कैप्शन देते हुए लिखा, “जब से हमारा ब्रेकअप हुआ, मैं बीमार पड़ गई थी. मैं सालों तक काम नहीं कर सकी थी. लेकिन ये इकलौता लड़का था जिसे मैंने प्यार किया था. इसके बाद मैंने किसी को भी प्यार नहीं किया.

इसके अलावा एक्ट्रेस ने और ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने इरफान पठान से मिलने के बात कही. उन्होंने ट्वीट में गौतम गंभीर को शामिल किया. पायल घोष ने ट्वीट कर लिखा, “गौतम गंभीर नियमित रूप से मुझे मिसकॉल देते थे, ये इरफान को अच्छे से पता था, वो मेरे सारे कॉल चेक करता था. वो ये बात मेरे सामने यूसुफ भाई, हार्दिक और क्रुणाल को भी बताया था जब मैं इरफान को पुणे में मिलने गई थी. बड़ौदा का घरेलू मैच था.”

वहीं एक्ट्रेस ने 02 नवंबर को एक ट्वीट कर मोहम्मद शमी को प्रपोज़ किया था. 2 तारीख को भारतीय टीम ने वनडे विश्व कप में श्रीलंका के खिलाफ मुकाबला खेला था और 302 रनों से बड़ी जीत हासिल की थी. मुकाबले में शमी ने 5 विकेट झटके थे, जिसके बाद एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा था, “शमी तुम अपना इंग्लिश सुधारो, मैं तुमसे शादी करने को तैयार हूं.”