छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : तेज रफ्तार कार ने दो साल के बच्चे की ले ली जान, सड़क पार करते समय हुआ हादसा, आरोपी गिरफ्तार

जगदलपुर : जगदलपुर के परपा थाना क्षेत्र के तहत केशलूर में रहने वाली महिला शुक्रवार की सुबह अपने दो वर्षीय बेटे को लेकर लकड़ी झाड़ी काटने के लिए आई थी, लेकिन उसे इस बात का अंदाजा ही नहीं था कि आज उसका इकलौता बेटा उससे अलग हो जायेगा। सड़क पार करने के दौरान एक तेज रफ्तार कार ने बच्चे को ठोकर मार दी जिससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना की जानकारी देते हुए परपा थाना प्रभारी लालजी सिन्हा ने बताया की केशलूर निवासी सरदई कश्यप अपने पति से अलग होने के बाद अपने दो वर्षीय बेटे खेमेश्वर कश्यप के साथ भाई के घर में रह रही थी, शुक्रवार की सुबह अपने बेटे को लेकर केशलूर साइन बोर्ड के पास झाड़ी लकड़ी तोड़ने के लिए आई हुई थी।

लकड़ी तोड़ने के बाद वापस घर जा रही थी तभी अचानक सड़क पार करने के दौरान बेटा खेमेश्वर सड़क पर आ गया, जगदलपुर से दंतेवाड़ा की ओर जा रही कार ने खेमेश्वर को ठोकर मार दी, इस घटना में बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। मामले की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची I शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है।