छत्तीसगढ़

उन्होंने उसे चूसने के लिए लॉलीपॉप दिया…, भज्जी ने इस खिलाड़ी के साउथ अफ्रीका दौरे पर इंडिया टीम में शामिल करने पर उठाए सवाल

नई दिल्ली। बीसीसीआई ने साउथ अफ्रीका दौरे के लिए तीन वनडे, तीन टी20 और दो टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम का एलान कर दिया है। वनडे टीम में युजवेद्र चहल की वापसी हुई है। हरभजन सिंह ने चहल के सेलेक्शन पर सवाल उठाए हैं।

हरभजन सिंह केवल वनडे टीम में युजवेंद्र चहल के चयन से खुश नहीं थे। उन्होंने सवाल उठाए कि वह टी20 टीम का हिस्सा क्यों नहीं हैं। अपने यूट्यूब चैनल पर हरभजन सिंह ने साउथ अफ्रीका दौरे के लिए घोषित की गई टीम को लेकर नाराजगी जताई।

हरभजन सिंह ने कहा, टी20 फॉर्मेट में युजवेंद्र चहल नहीं हैं। मतलब उनको वनडे में रख लिया। लेकिन टी20 में नहीं रखा। लॉलीपॉप दे दिया बंदे को। भाई आप लॉलीपॉप चूसिए। आप जो फॉर्मेट में अच्छा खेलते हैं वो नहीं खिलाएंगे बाकी के फॉर्मेट खिलाएंगे।

बता दें कि चहल ने अगस्त में वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम का हिस्सा थे। इसके बाद उनका चयन एशिया कप और वनडे वर्ल्ड कप में नहीं किया गया था। वहीं, अगामी टी20 वर्ल्ड कप में भी उनकी जगह पर सवालिया निशान लग गए हैं। बता दें कि युजवेंद्र चहल टी20I में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले भारतीय गेंदबाज हैं।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय वनडे टीम

वनडे के लिए भारत की टीम:- ऋतुराज गायकवाड़, साई सुदर्शन, तिलक वर्मा, रजत पाटीदार, रिंकू सिंह, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (कप्तान/विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, मुकेश कुमार, आवेश खान, अर्शदीप सिंह, दीपक चाहर