छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : मोदी ने राहुल को समझाया क्यों नहीं आती कांग्रेस की सीटें, देखिए वीडियो

रायपुर : छत्‍तीसगढ़, राजस्‍थान और मध्‍यप्रदेश के विधानसभा चुनाव परिणामों में भाजपा ने प्रचंड जीत हासिल कर जीत का जश्न मना रही है। तीन हिंदी राज्‍यों में भाजपा ने कांग्रेस की हवा निकाल दी है। तीन राज्‍यों के चुनाव के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी समेत अन्‍य नेताओं ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी थी।

इतना ही नहीं हर मौके पर पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर निशाना साधा था। और तो ओर भारतीय क्रिकेट टीम जब हारी तो राहुल गांधी ने पीएम मोदी को “पनौती” तक कह डाला था। वहीं तीन राज्‍यों में कांग्रेस को मिली हार के बाद सोशल मीडिया पर एक और स्क्रिप्‍टेड वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें मोदी ने राहुल को समझाया क्यों नहीं आती कांग्रेस की सीटें?

बता दें तीन राज्‍यों में सबसे अधिक चौंकाने वाला परिणाम है, वो छत्‍तीसगढ़ विधानसभा चुनाव परिणाम है। जिसमें भाजपा ने कांग्रेस को ऐसे चारों खाने चित्‍त किया है कि जिसके बाद में किसी राजनी‍तिक पंडित ने भी कल्‍पना नहीं की थी। वहीं सोशल मीडिया “एक्‍स” पर जो वीडियो वायरल हो रहा है जिसे उज्‍जवल दीपक नाम के यूजर ने शेयर किया है। उन्‍होंने ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्‍शन में छत्‍तीसगढ़ का ही जिक्र किया है।

एक्‍स पर उज्‍जवल दीपक ने कांग्रेस की छत्‍तीसगढ़ में मिली हार पर तंज कसते हुए कैप्‍शल में लिखा है ‘छत्तीसगढ़ वाले खाली धान ही नहीं बोते जरूरत पड़ने पर धनिया भी बो देते हैं’।

दरअसल, जो ये वीडियो शेयर किया है उसमें लड़को का एक ग्रुप गाना गा रहा है और राहुल गांधी की जीत का मजाक बना रहे हैं। साथ ही बता रहे है कि जब राहुल गांधी ने पूछा वोट चुनाव में क्‍यों नहीं मिलते तो मोदी ने उन्‍हें समझाया….
“अरे मोदी बोले केम छे केम छे केम छे, राहुल बोला सेम छे, सेम छे, सेम छे।
सीट नहीं आती है चुनावों में, मोदी बोले गेम छे, गेम छे, गेम छे।”