छत्तीसगढ़

बेहूदा सवाल…, वीरेन्द्र सहवाग से ट्रेविस हेड की तुलना पर भड़के जडेजा, बेबाक अंदाज में दिया जवाब

नईदिल्ली : वर्ल्ड कप फाइनल में टीम इंडिया के खिलाफ ट्रेविस हेड ने शानदार पारी खेली. इस बल्लेबाज ने 120 गेंदों पर 137 रन बनाकर भारतीय टीम को मुकाबले से बाहर कर दिया. इसके बाद ट्रेविस हेड ने काफी सुर्खियां बटोरी. खासकर, जिस अंदाज में ट्रेविस हेड बल्लेबाजी करते हैं, उसके बाद दिग्गजों ने अपनी बात रखी. अब पूर्व भारतीय खिलाड़ी अजय जडेजा से एक फैंस ने सवाल किया. साथ ही उन्होंने पूर्व भारतीय दिग्गज वीरेन्द्र सहवाग और ट्रेविस हेड की तुलना की. जिसके बाद अजय जडेजा भड़क गए.

‘ट्रेविस हेड ने वीरेन्द्र सहवाग को खेलते देखा होगा? बेहूदा सवाल…’

फैंस के सवाल पर अजय जडेजा ने कहा कि ट्रेविस हेड की उम्र क्या है? क्या उस खिलाड़ी ने वीरेन्द्र सहवाग को खेलते देखा होगा? बेहूदा सवाल… उन्होंने कहा कि वीरेन्द्र सहवाग और ट्रेविस हेड की तुलना करने का कोई मतलब नहीं है. वीरेन्द्र सहवाग राइट हैंडेड बल्लेबाज थे, जबकि ट्रेविस हेड लेप्ट हैंडेड हैं. अजय जडेजा कहते हैं कि वीरेन्द्र सहवाग तो वीरेन्द्र सहवाग थे. वह पहली ही गेंद से शॉट खेलते थे. लेकिन आपने वर्ल्ड कप फाइनल के शुरूआती ओवरों में ट्रेविस हेड को देखा होगा.

रिकी पोंटिंग ने ट्रेविस हेड के लिए क्या कहा?

वहीं, पिछले दिनों ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा था कि ट्रेविस हेड तीनों फॉर्मेट के लिए सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में एक बनकर उभरे हैं. खासकर, इस बल्लेबाज का टेस्ट रिकॉर्ड शानदार है. वहीं, वर्ल्ड कप के बाद भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 टी20 मैचों की सीरीज खेली गई. इस सीरीज में भी ट्रेविस हेड ने तूफानी बल्लेबाजी का नजारा पेश किया.