छत्तीसगढ़

विराट कोहली के फैन हैं पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज, कहा- इस खिलाड़ी को खुद को साबित करते करना पसंद है…

नईदिल्ली : विराट कोहली के करोड़ों चाहने वाले हैं. इस बल्लेबाज ने अपनी बल्लेबाजी से दुनियाभर में फैंस का दिल जीता है. वहीं, अब पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत ने विराट कोहली के लिए बड़ी बात कही है. एस. श्रीसंत ने कहा कि विराट कोहली को साबित करते रहना पसंद है. वह ऐसे क्रिकेटर हैं जो वास्तव में उस गर्व के साथ खेलते हैं और वह उस गर्व को बहुत अच्छे तरीके से लेते हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि वह अहंकारी हैं.

एस. श्रीसंत ने विराट कोहली की जमकर तारीफ की

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत ने विराट कोहली की जमकर तारीफ की. दरअसल, एस. श्रीसंत ने FirstPost के साथ इंटरव्यू में अपनी बातें रखीं. साथ ही उन्होंने बताया कि विराट कोहली क्यों बाकी क्रिकेटरों से अलग हैं.

वर्ल्ड कप में विराट कोहली ने बनाए सबसे ज्यादा रन…

इससे पहले पिछले दिनों वर्ल्ड कप 2023 में विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया था. विराट कोहली ने टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाए थे. पूर्व भारतीय कप्तान ने वर्ल्ड कप के 11 मैचों में तकरीबन 95 की एवरेज से 765 रन बना डाले. हालांकि, भारतीय टीम तीसरी बार वर्ल्ड कप खिताब जीतने में नाकाम रही, वर्ल्ड कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से हराकर खिताब पर कब्जा जमाया.

पिछले दिनों भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 टी20 मैचों की सीरीज खेली गई. लेकिन विराट कोहली इस सीरीज का हिस्सा नहीं थे. दरअसल, विराट कोहली और रोहित शर्मा समेत सीनियर खिलाड़ियों को सीरीज में आराम दिया गया था.