छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : फाइलों को हाथ ना लगाइए, मुख्यमंत्री का चेहरा फाइनल होने से पहले ही रमन सिंह ने अधिकारियों को दी बड़ी चेतावनी

रायपुर : छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद भाजपा को पूर्ण बहुमत मिल चुका है। जिसके बाद सीएम भूपेश बघेल अपना इस्तीफा राज्यपाल को सौंप चुके हैं। राज्य में सत्ता परिवर्तन की इस प्रक्रिया के बीच 5 दिसंबर को छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉक्टर रमन सिंह ने प्रशासनिक अधिकारियों को गलत प्रक्रिया से काम न करने की समझाइश दी है।

मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर डा. रमन सिंह सोशल पोस्ट करते हुए लिखा आज कुछ सूत्रों से मुझे यह खबर लगी है कि प्रदेश के कुछ अधिकारी महत्त्वपूर्ण फाइलों को पिछली दिनांक को डालकर स्वीकृत कर रहे हैं जोकि पूर्णतः गलत है।

मैं ऐसे सभी अधिकारियों को बताना चाहता हूं कि आप प्रशासनिक व्यवस्था के हिस्से हैं और जब तक प्रदेश में नई सरकार का गठन नहीं होता तब तक ऐसे किसी भी प्रकार के अनुचित कार्य करने से आप सभी को बचना चाहिए।

दरअसल, रमन सिंह को यह जानकारी मिली कि प्रशासनिक अधिकारी महत्वपूर्ण फाइलों के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं और फाइलों में पिछली तारीख डालकर स्वीकृत दे रहे हैं। जिसके बाद रमन सिंह ने अधिकारियों को अलर्ट किया है। बता दें कि अभी तक छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा नहीं हुई है और मुख्यमंत्री की रेस में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह भी हैं।