छत्तीसगढ़

आईपीएल 2024 से पहले पृथ्वी शॉ ने किया अभ्यास तो हो गए ट्रोल, फैंस बोले- पार्टटाइम क्रिकेटर, फुलटाइम फूड…

नईदिल्ली : आईपीएल 2024 धीरे-धीरे करीब आ रहा है, जिसके लिए टीम से लेकर खिलाड़ियों ने कमर कसना शुरू कर दी है. टूर्नामेंट में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले पृथ्वी शॉ ने भी टूर्नामेंट से पहले अभ्यास किया, लेकिन फैंस ने उनकी प्रैक्टिस देख उन्हें ट्रोल कर दिया. फैंस ने शॉ को उनकी फिटनेस देखते हुए आड़े हाथों लिया. ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि जब फिटनेस के चलते शॉ को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा हो, अक्सर फैंस उन्हें फिटनेस को लेकर ट्रोल करते हुए नज़र आते हैं.

सोशल मीडिया पर शॉ की एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें वो इंडोर नेट्स में दिल्ली कैपिटल्स की जर्सी पहने हुए अभ्यास करते हुए दिख रहे हैं. अभ्यास में शॉ ने कई अच्छे शॉट्स खेले, लेकिन फैंस का ध्यान खेल की बजाय उनकी फिटनेस पर गया, जिसके बाद दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज़ को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा.

इस तरह ट्रोल हुए पृथ्वी शॉ 

शॉ की वीडियो पर एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा, “ओह माय गॉड इसे क्या हुआ..ये क्या कर रहा है..ये पार्ट टाइम क्रिकेट और फुल टाइम फूड व्लागर लग रहा है.” एक दूसरे यूज़र ने लिखा, “उसे बैटिंग से ज़्यादा फिटनेस पर ध्यान देना चाहिए.” एक और यूज़र ने लिखा, “उसे कुछ वजन घटाना चाहिए.” इसी तरह लोगों ने शॉ को लेकर अपने-अपने विचार व्यक्त किए.

बेहद ही खराब गुज़रा था 2023 का आईपीएल 

दिल्ली कैपिटल्स के स्टार बल्लेबाज़ के लिए 2023 का आईपीएल बेहद ही खराब गुज़रा था. आईपीएल 2023 में शॉ ने 8 मैचों की 8 पारियों में बैटिंग करते हुए महज़ 13.25 की औसत से 106 रन स्कोर किए थे. उनके बल्ले से सिर्फ एक अर्धशतक निकला था.

अब तक ऐसा रहा आईपीएल करियर 

बता दें कि शॉ अब तक अपने करियर में आईपीएल के 71 मुकाबले खेल चुके हैं, जिन मैचों की 71 पारियों में बैटिंग करते हुए उन्होंने 23.86 की औसत और 145.78 के स्ट्राइक रेट से 1694 रन बना लिए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से कुल 13 अर्धशतक निकले हैं.