छत्तीसगढ़

एक्टर श्रेयस तलपड़े को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में हो रही एंजियोप्लास्टी, जानें कैसी है हालत

नई दिल्ली। सिनेमा जगत से एक टेंशन भरी खबर सामने आ रही है। फिल्मों में अपनी कॉमेडी से दर्शकों को हंसाने वाले अभिनेता श्रेयस तलपड़े की तबीयत ठीक नहीं है। गुरुवार को शूटिंग के बाद वह बेहोश हो गए, जिसके बाद अभिनेता को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रेयस तलपड़े को हार्ट अटैक आया है और उनकी अस्पताल में एंजियोप्लास्टी हुई है। हालांकि, अस्पताल की ओर से अभी इसकी पुष्टि नहीं की गई है। कहा जा रहा है कि 47 साल के अभिनेता आगामी फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद वह घर गए और तभी उन्हें अजीब सा महसूस होने लगा था।

खबर के मुताबिक, श्रेयस ने अपनी पत्नी को इस बारे में बताया। जब उनकी वाइफ उन्हें अस्पताल ले गईं तो रास्ते में ही श्रेयस बेहोश हो गए। डॉक्टर्स ने श्रेयस के एडमिट होने की खबर स्वीकार की है। डॉक्टर्स ने बताया कि गुरुवार की शाम को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि, उन्हें हार्ट अटैक हुआ या नहीं, अभी तक कन्फर्म नहीं किया गया है।

श्रेयस तलपड़े कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम कर चुके हैं। वह शाह रुख खान के जिगरी यार के रूप में ओम शांति ओम, गोलमाल 3, हम तुम शबाना, पेयिंग गेस्ट और पोस्टर ब्वॉयज जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वह साजिद नाडियावाला की फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म में वह अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और जॉन अब्राहम समेत कई सितारों के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। हाल ही में, अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ की शूटिंग मुंबई में शुरू हुई है।