छत्तीसगढ़

IND vs SA: नेट्स में विराट कोहली की बल्लेबाजी देख साउथ अफ्रीकी खेमे में मची खलबली, तेज गेंदबाजों की ली खूब खबर

नई दिल्ली। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सेंचुरियन में पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा। मैच से पहले विराट कोहली पारिवारिक कारणों के चलते वापस भारत लौट आए थे। अब उन्होंने दोबारा टीम ज्वाइन कर लिया है। रविवार को विराट कोहली ने नेट्स में खूब पसीना बहाया।

अभ्यास के दौरान विराट कोहली पैड लगाकर नेट गेंदबाजों और भारतीय तेज गेंदबाजों का सामना करते हुए दिखाई दिए। कोहली को मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के साथ बातचीत करते देखा गया। विराट कोहली ने ऑफ-स्टंप के बाहर की गेंदों को छोड़ने पर ध्यान दिया।

एक बार जब कोहली लय में आए तो उन्हें आक्रामक शॉट भी खेले। कोहली ने तेज गेंदबाजों के सामने आत्मविश्वास के साथ बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दिए। वीडियो में दिखा कि कोहली ने तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा के साथ भी लंबी बातचीत की।

कप्तान रोहित शर्मा ने भी प्रसिद्ध कृष्णा के साथ लंबी बातचीत की, जिन्होंने नेट्स में कड़ी मेहनत की। भारत, साउथ अफ्रीका की धरती पर 2 टेस्ट मैच खेलेगा। अभी तक भारत, साउथ अफ्रीका में कोई भी टेस्ट सीरीज नहीं जीत सका है। रोहित बिग्रेड की नजरें इतिहास रचने पर होंगी।

बता दें कि विराट कोहली पिछले हफ्ते इंट्रा-स्क्वाड अभ्यास मैच नहीं खेल पाए थे। वह साउथ अफ्रीका पहुंचने पर एक पारिवारिक आपात स्थिति में हिस्सा लेने के लिए घर वापस आ गए थे। फिलहाल कोहली ने दोबारा टीम ज्वाइन कर लिया है। वनडे वर्ल्ड कप के बाद रोहित और कोहली पहली बार मैदान पर नजर आएंगे। दोनों स्टार खिलाड़ियों ने वनडे और टी20 सीरीज में हिस्सा नहीं लिया था।