छत्तीसगढ़

बेटे जोरावर के बर्थडे पर भावुक हुए शिखर धवन, शेयर किया इमोशनल नोट, बोले- पापा तुम्हें हमेशा…

नईदिल्ली : भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन अपने बेटे जोरावर के बर्थडे पर भावुक हो गए. धवन ने बेटे के लिए बेहद ही इमोशनल नोट लिखा. धवन ने अपने नोट में बताया कि पिछले तीन महीनों से वो हर जगह से ब्लॉक हैं, जिसके चलते वो बर्थडे पर बेटे की सेम फोटो शेयर कर रहे हैं. 

कुछ वक़्त पहले ही शिखर धवन और उनकी पूर्व पत्नी आयशा तलाक लेकर अलग हो गई थीं. इसके बाद से धवन अपने बेटे से नहीं मिल सके हैं. बेटे के लिए लिखे गए नोट में धवन ने बताया कि वो 1 साल से जोरावर से नहीं मिले हैं. इसके अलावा तीन महीनों से उन्होंने किसी भी तरह से बेटे को नहीं देखा है. 

बेटे जोरावर को बर्थडे विश करते हुए धवन ने अपने नोट में लिखा, “तुमसे मिले हुए एक साल हो गया और अब करीब तीन महीने हो गए, मुझे हर जगह से ब्लॉक कर दिया गया है, इसलिए आपको विश करने के लिए वही तस्वीर शेयर कर रहा हूं. मेरे बेटे, हैप्पी बर्थडे.”

नोट में उन्होंने आगे लिखा, “भले ही मैं तुमसे डायरेक्ट नहीं मिल सका, तो मैं तुमसे टेलीपैथी के ज़रिए जुड़ता हूं. मुझे तम पर गर्व है. मुझे पता है कि तुम अच्छे हो और अच्छे से बड़े हो रहे हो.”

भारतीय बल्लेबाज़ ने आगे लिखा, “पापा तुम्हें हमेशा मिस और प्यार करते हैं. वो हमेशा पॉजिटिव हैं और उस वक़्त का इंतज़ार कर रहे हैं जब हम भगवान की दया से फिर मिलेंगे. शरारती रहो, लेकिन विनाशकारी नहीं. देने वाला, विनम्र, दयालु, धैर्य करने वाले और मज़बूत बनो.”

धवन ने आगे अपना दर्ज ज़ाहिर करते हुए लिखा, “तम्हें न देखने के बावजूद भी, मैं तुम्हें तुम्हारा हाल, रोज़ाना की ज़िंदगी के बारे में पूछते हुए मैसेज लिखता हूं, और शेयर करता हूं मैं क्या कर रहा हूं और मेरी ज़िंदगी में क्या नया है.”