छत्तीसगढ़

अच्छा खाना चाहते हो तो एक बार पाकिस्तान घूमकर आओ, एमएस धोनी ने दी अजीबोगरीब सलाह, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेड कर रहा है। माही वीडियो में एक इंसान से बातचीत करते हुए उसको लजीज खाना खाने के लिए पाकिस्तान जाने की सलाह देते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, धोनी की यह एडवाइस वो शख्स बिल्कुल भी मानने को तैयार नहीं है। आखिर क्या है पूरा माजरा आइए आपको समझाते हैं।

धोनी ने दी पाकिस्तान जाने की सलाह

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एमएस धोनी किसी होटल में नजर आ रहे हैं। माही रिसेप्शन के पास खड़े होकर किसी अनजान शख्स से बातचीत करते हुए दिख रहे हैं। बातचीत के दौरान भारत के पूर्व कप्तान उस शख्स को बढ़िया खाना खाने के लिए एक बार पाकिस्तान जाने की सलाह देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

हालांकि, यह एडवाइस देते हुए माही के चेहरे पर मुस्कान है और उनको देखकर ऐसा लग रहा है कि वह यह बात मजाकिया अंदाज में कह रहे हैं। माही की पाकिस्तान जाने की सलाह को वो शख्स साफतौर पर मना करता हुआ सुनाई दे रहा है। इसके बाद धोनी वीडियो में मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।

आईपीएल 2024 में रंग जमाएंगे माही

इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन में एमएस धोनी चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते हुए एकबार फिर नजर आएंगे। माही ने अपनी कैप्टेंसी में पिछले सीजन सीएसके को चैंपियन बनाया था। इसके बाद धोनी ने एलान किया था कि वह फैन्स की खातिर आईपीएल का एक और सीजन खेलेंगे।

धोनी आईपीएल 2023 में अपने घुटने से काफी परेशान नजर आए थे और उनको टूर्नामेंट के बाद सर्जरी से भी गुजरना पड़ा था। बता दें कि धोनी ने 15 अगस्त साल 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का एलान किया था। इसके बाद से वह सिर्फ आईपीएल में खेलते हुए नजर आते हैं।