छत्तीसगढ़

वीडियो : टीम इंडिया में नहीं मिली जगह फिर भी पसीना बहा रहे हैं चेतेश्वर पुजारा, जल्द मैदान पर करेंगे वापसी

नईदिल्ली : भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है. इस टेस्ट सीरीज के लिए चेतेश्वर पुजारा को टीम इंडिया में जगह नहीं मिली. दरअसल, पिछले लंबे वक्त से चेतेश्वर पुजारा लगातार टीम इंडिया की टेस्ट टीम का हिस्सा रहे, लेकिन साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे जैसे सीनियर खिलाड़ियों को जगह नहीं मिली. बहरहाल, सोशल मीडिया पर चेतेश्वर पुजारा ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में चेतेश्वर पुजारा नेट्स में जमकर पसीना बहाते नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ चेतेश्वर पुजारा का वीडियो

वहीं, इस वीडियो कैप्शन में चेतेश्वर पुजारा ने लिखा है कि वह आगामी रणजी ट्रॉफी सीजन के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं. बहरहाल, सोशल मीडिया पर चेतेश्वर पुजारा का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

ऐसा रहा है चेतेश्वर पुजारा का करियर

चेतेश्वर पुजारा के टेस्ट करियर की बात करें तो इस खिलाड़ी ने 103 मैचों में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व किया है. चेतेश्वर पुजारा ने टेस्ट मैचों में 7195 रन बनाए हैं. इस फॉर्मेट में चेतेश्वर पुजारा की एवरेज 4361 की रही है. टेस्ट करियर में चेतेश्वर पुजारा के नाम 19 शतक दर्ज हैं. इसके अलावा चेतेश्वर पुजारा ने टेस्ट मैचों में 35 बार पचास रनों का आंकड़ा पार किया है. साथ ही टेस्ट मैचों में चेतेश्वर पुजारा 3 दोहरा शतक बना चुके हैं. टेस्ट मैचों के अलावा चेतेश्वर पुजारा भारतीय टीम के लिए 5 वनडे मुकाबले खेल चुके हैं.