छत्तीसगढ़

IND vs SA: रोहित शर्मा से गुरुमंत्र लेने वाले गेंदबाज को क्या केपटाउन टेस्ट में मिलेगा मौका? प्रैक्टिस में जमकर बहा रहा है पसीना

नईदिल्ली : क्या केपटाउन टेस्ट में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बदलाव संभव है? दरअसल, पहले टेस्ट में भारतीय खिलाड़ियों पर खूब सवाल उठे. टीम इंडिया महज 3 दिनों में हार गई. इस हार के बाद टीम इंडिया के बल्लेबाजों और गेंदबाजों पर सवाल उठने लगे. खासकर, अपना डेब्यू टेस्ट खेल रहे प्रसिद्ध कृष्णा बेअसर रहे. प्रसिद्ध कृष्णा की गेंदों पर साउथ अफ्रीकी बल्लेबाजों ने आसानी से रन बनाए. तो क्या केपटाउन टेस्ट में प्रसिद्ध कृष्णा की छुट्टी हो सकती है?

केपटाउन टेस्ट में मुकेश कुमार का खेलना तय!

बहरहाल, ऐसा माना जा रहा है कि केपटाउन टेस्ट में प्रसिद्ध कृष्णा की छुट्टी तय है. वहीं, प्रसिद्ध कृष्णा की जगह मुकेश कुमार को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है. मुकेश कुमार दूसरे मैच से पहले प्रैक्टिस सेशन में खूब पसीना बहा रहा है. साथ ही मुकेश कुमार पर टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा बारीक नजर रख रहे हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि केपटाउन टेस्ट में प्रसिद्ध कृष्णा की जगह मुकेश कुमार का प्लेइंग इलेवन में खेलना तया है.

टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में क्या-क्या बदलाव संभव है?

इससे पहले मुकेश कुमार ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट डेब्यू किया था. मुकेश कुमार ने अपने डेब्यू टेस्ट में 48 रन देकर 2 विकेट लिए थे. इसके अलावा केपटाउन टेस्ट में रवीन्द्र जडेजा वापसी कर सकते हैं. अगर रवीन्द्र जडेजा प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होते हैं तो फिर रवि अश्विन को बाहर बैठना पड़ सकता है. बताते चलें कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट 3 जनवरी से खेला जाएगा. दोनों टीमें केपटाउन के मैदान पर आमने-सामने होगी. वहीं, केपटाउन टेस्ट भारतीय समयनुसार दोपहर 2 बजे शुरू होगा.