छत्तीसगढ़

ब्रायन लारा की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया आईपीएल 2024 का विजेता

नईदिल्ली : वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज ब्रायन लारा ने आईपीएल 2024 के विजेता टीम को लेकर भविष्यवाणी की है. बता दें कि केकेआर की टीम सबसे पहले प्लेऑफ में पहुंचने वाली टीम बन गई है. अब सीएके (CSK), राजस्थान (RR) और हैदराबाद की टीम प्लेऑफ में अपनी जगह बनाने के करीब है. वहीं, पूर्व दिग्गज ब्रायन लारा ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ बात करते हुए अपनी पसंद की टीम का ऐलान किया है जो इस बार आईपीएल का खिताब जीत सकती है. लारा ने माना कि यदि सीएसके प्लेऑफ में पहुंचने में सफल रही तो चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम आईपीएल का खिताब जीत जाएगी. लारा ने सीएसके को फेवरेट टीम माना है जो इस बार आईपीएल का खिताब जीत सकती है. बता दें कि सीएसके ने 5 बार आईपीएल का खिताब जीता है. इस बार धोनी की जगह सीएसके की कप्तानी ऋतुराज गायकवाड़ कर रहे हैं.

इसके अलावा लारा ने कहा कि, “केकेआर ने जिस तरह से इस सीजन खेला है उसके भी जीतने की प्रबल दावेदारी है. लेकिन वहीं, अगर सीएसके की टीम प्लेऑफ में पहुंचने में सफल रहती है तो मुझे पूरी उम्मीद है कि सीएसके इस सीजन का खिताब जीतने में सफल हो जाएगी. “

वहीं, ऑस्ट्रेलियाई पूर्व दिग्गज मैथ्यू हेडन ने भी अपना पसंद बताया है. हेडन के अनुसार इस सीजन राजस्थान रॉयल्स की टीम खिताब जीत सकती है. दरअसल, राजस्थान इस समय प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर है. हेडन ने माना कि इस सीजन राजस्थान रॉयल्स के खिताब जीतने के आसार है.

बता दें कि इस समय नंबर वन पर केकेआर है तो वहीं प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर राजस्थान रॉयल्स की टीम मौजूद है. इसके अलावा नंबर 3 पर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अपनी जगह बना पाने में सफल रही है. चौथे नंबर पर सीएसके है. 12 मई को सीएसके और राजस्थान के बीच अहम मुकाबला खेला जाने वाला है. सीएसके की टीम राजस्थान को हराकर प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी स्थिति को और भी सुधारना चाहेगी.