छत्तीसगढ़

‘बोल मुझे सिर्फ स्टंप दिख रहा है…’, कोहली ने लगा दी सिराज की क्लास? जमकर लिए मजे, ड्रेसिंग रूम का वीडियो वायरल

नईदिल्ली। आईपीएल में रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु कैंप काफी उत्साहित नजर आया। फाफ डु प्लेसिस की टीम ने टूर्नामेंट में लगातार पांचवीं जीत दर्ज की। इस जीत के साथ आरसीबी आईपीएल 2024 के प्लेऑफ की दौड़ में बनी हुई है। मैच के बाद एक वीडियो इंटरव्यू के दौरान तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के टीम के दिग्गज विराट कोहली और कर्ण शर्मा ने जमकर मजे लिए।

आरसीबी ने एक्स (ट्विटर) पर मोहम्मद सिराज की एक छोटी वीडियो क्लिप पोस्ट की, जिसमें वह आरसीबी की जीत और आईपीएल 2024 सीज़न के समापन के बारे में उनकी मानसिकता के बारे में संक्षेप में बात कर रहे हैं। सिराज के बयान के बाद, विराट कोहली ने गेंदबाज के बयान को लेकर जमकर मस्ती की।

मोहम्मद सिराज ने क्या कहा?
मोहम्मद सिराज से एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली टीम की जीत के बात कुछ शब्द बोलने के लिए कहा गया था। इस पर सिराज कहते हैं, ‘शानदार कमबैक है। हम लोग यही सोच रहे थे कि एक मैच पर फोकस करना है, हम लोग क्वॉलिफाई हो गए हैं या नहीं हो गए हैं, हमारे बस में नहीं है। हमारे बस में क्या है, फास्ट बॉलर के पास बॉल है, बैट्समैन के पास बैट है। बस जाना है और अटैक करना है। अगर क्वॉलिफाई हुए, तो बहुत अच्छा। बस जैसे क्रिकेट हम लोग खेल रहे हैं, उसको आगे जारी रखेंगे। वैसी ही सोच रखेंगे और मजा भी आ रहा है।’

सिराज के इस जवाब को सुनते ही कर्ण शर्मा एक्टिव हो जाते हैं और कहते हैं, ‘उनके पास बैट है? और हमारे पास बॉल है? और उसके बाद…’ इस पर सिराज फिर कहते हैं, ‘उसके बाद सामने स्टंप है।’ कर्ण शर्मा ने इस पर मजे लेते हुए कहा, ‘उधर भी तो है, बैट, बॉल और स्टंप।’ सिराज बोले, ‘हां तो।’

दोनों के बीच बातचीत चल ही रही होती है कि इस बीच विराट कोहली की एंट्री होती है, और कोहली ने कहा कि, ‘क्या बोल रहा है, बैट्समैन के पास बैट है, बॉलर के पास बॉल है।’ इस पर सिराज ने कहा कि, ‘तो माइंडसेट वही है, ना विकेट लेने का भईया।’ विराट ने फिर सिराज के साथ मस्ती भरे अंदाज में कहा कि, ‘इसकी अलग क्रिकेट चल रही है। बोल मुझे सिर्फ स्टंप दिख रहा है।’ इस बीतचीत का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।