छत्तीसगढ़

स्वाति मालीवाल ने अपनी एक्स प्रोफाइल से हटाई सीएम केजरीवाल की फोटो, किया एक और खुलासा

नईदिल्ली : आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स की प्रोफाइल से केजरीवाल की फोटो हटा दी है। उनकी प्रोफाइल फोटो में केजरीवाल की जेल वाली फोटो हुआ करती थी। साथ ही उन्होंने एक्स पर लिखा, मुझे सूचना मिली है कि अब ये लोग घर के सीसीटीवी से छेड़छाड़ करवा रहा है।

पहले कबूला, अब यू टर्न ले रही पार्टी: स्वाति
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर हुई घटना को लेकर आम आदमी पार्टी के दावे को स्वाति मालीवाल ने सिरे से खारिज कर दिया। साथ ही आप नेताओं पर ट्रोल करने का आरोप लगाया। स्वाति मालीवाल को लेकर मंत्री आतिशी के बयान पर स्वाति ने सोशल मीडिया पर लिखा कि पार्टी में कल के आए नेताओं से 20 साल पुरानी कार्यकर्ता को भाजपा का एजेंट बता दिया। दो दिन पहले पार्टी ने सब सच कबूल लिया था और आज यू टर्न कर लिया।

मुख्यमंत्री के निजी सचिव बिभव पर निशाना साधते हुए कहा कि वह पार्टी को धमका रहे हैं कि यदि मैं गिरफ्तार हुआ तो पार्टी के सभी राज खोल दूंगा। आज उनके दबाव में पार्टी ने हार मान ली और एक उन्हें बचाने के लिए पूरी पार्टी से मेरे चरित्र पर सवाल उठाए गए। कोई बात नहीं, पूरे देश की महिलाओं के लिए अकेले ही लड़ती आई हूं।

जारी हुई आधी अधूरी वीडियो
मुख्यमंत्री आवास की वीडियो जारी होने पर स्वाति ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि हर बार की तरह इस बार भी इस राजनीतिक हिटमैन ने खुद को बचाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं। अपने लोगों से ट्वीट्स करवा के, आधी, बिना संदर्भ की वीडियो चला के। उन्हें लगता है ये इस अपराध को अंजाम देके खुद को बचा लेंगे। कोई किसी को पीटते हुए वीडियो बनाता है भला। घर के अंदर की और कमरे की सीसीटीवी फुटेज की जांच होते ही सत्य सबके सामने होगा। भगवान सब देख रहा है। एक ना एक दिन सब की सच्चाई दुनिया के सामने आएगी।