छत्तीसगढ़

एक और वीडियो स्वाति मालीवाल का आया सामने, जानें- कैमरे में क्या हुआ कैद?

नईदिल्ली : आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से कथित तौर पर हुई मारपीट मामले में एक और वीडियो सामने आया है. यह वीडियो सीएम आवास के सीसीटीवी कैमरा का फुटेज है, जिसे अब जारी किया गया है. वीडियो में देखा जा रहा है कि स्वाति मालीवाल को महिला गार्ड सीएम आवास से बाहर लेकर आ रही हैं, इसी बीच वह महिला सेक्योरिटी गार्ड का हाथ झटकती नजर आ रही हैं.

यह वीडियो 13 मई का बताया जा रहा है, जिस दिन सीएम आवास से पीसीआर कॉल किया गया था. स्वाति मालीवाल ने सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए रहे विभव कुमार पर मारपीट और अपशब्द कहने का आरोप लगाया था.

इससे पहले भी एक वीडियो हुआ था जारी
गौरतलब है कि इससे पहले शुक्रवार (17 मई) को एक और वीडियो वायरल हुआ था जो 13 मई का बताया जा रहा है. यह वीडियो सीएम आवास के अंदर का था. वीडियो में देखा जा सकता था कि विभव कुमार अलग खड़े हुए थे और सुरक्षाकर्मी स्वाति मालीवाल से बात कर रहे थे. उस दौरान स्वाति मालीवाल यह कहती सुनाई दे रही थीं कि ‘सबको सबक सिखाऊंगी. नौकरी खा जाऊंगी.’ वहीं, स्वाति मालीवाल विभव को अपशब्द भी कह रही थीं. 

विभव कुमार ने भी स्वाति मालीवाल के खिलाफ दर्ज की शिकायत
बता दें, बीते दिन ही विभव कुमार ने स्वाति मालीवाल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने आरोप लगाया है कि स्वाति मालीवाल ने 13 मई को मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा में सेंध लगाते हुए अनधिकृत तौर पर एंट्री की थी. इसके बाद ड्रॉइंग रूम में आकर हंगामा किया. शिकायत में दावा किया गया है कि विभव कुमार पर लगे आरोप झूठे हैं और उन्होंने स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट नहीं की है.