छत्तीसगढ़

सुनील शेट्टी की टीम में शामिल होंगे केएल राहुल, शर्मा जी के बेटे को लेकर कही ये बड़ी बात

नईदिल्ली : मुंबई इंडियंस के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में लखनऊ सुपरजायंट्स ने अपने आखिरी लीग मुकाबले में जीत हासिल की। लखनऊ सुपरजायंट्स का प्रदर्शन इस सीजन मिला-जुला रहा। लखनऊ सुपरजायंट्स की शुरुआत आईपीएल 2024 में जबरदस्त रही थी। लेकिन बीच के मुकाबले में टीम के खिलाड़ियों ने निराशाजनक प्रदर्शन किया। जिस कारण लखनऊ की टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई।

लखनऊ ने मुंबई को हराया

शुक्रवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में लखनऊ की टीम ने 18 रनों से जीत हासिल की। इस सीजन 14 मुकाबले में लखनऊ ने सात मैचो में जीत हासिल की है। जबकि सात मुकाबले में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। 14 अंक होने के बावजूद भी लखनऊ की टीम आईपीएल 2024 के प्लेऑफ में एंट्री नहीं कर सकी। इस बीच केएल राहुल ने रोहित शर्मा को लेकर एक मजेदार बात कही है।

सुनील शेट्टी की टीम में शामिल होंगे राहुल

दरअसल, आईपीएल शुरू होने से पहले केएल राहुल, रोहित शर्मा और बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ड्रीम 11की ऐड में एक साथ नजर आए थे। इस दौरान सुनील शेट्टी ने रोहित शर्मा को अपना बेटा बताया था। इस मुकाबले के बाद केएल राहुल ने इस विज्ञापन को याद करते हुए कहा कि अब वह अपने ससुर यानी कि सुनील शेट्टी की टीम में शामिल होंगे।

‘शर्मा जी के बेटे’ को लेकर कही ये बड़ी बात

दरअसल, टी-20 वर्ल्ड कप के लिए केएल राहुल को भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है। ऐसे में केएल राहुल भारतीय टीम को सपोर्ट करने की बात कर रहे हैं। सुनील शेट्टी के टीम से यहां मतलब टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान भारतीय टीम को सपोर्ट करने से है। केएल राहुल अपने ससुर सुनील शेट्टी के साथ टीम को सपोर्ट करते नजर आएंगे। सुनील शेट्टी ने रोहित शर्मा को लेकर विज्ञापन में कहा था कि शर्मा जी का बेटा मेरा बेटा। ऐसे में केएल राहुल ने मजाकिया अंदाज में कहा कि वह टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान शर्मा जी के बेटे को सपोर्ट करेंगे।

लखनऊ के लेकर जाहिर की निराशा

केएल राहुल ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि मैं अब अपने ससुर की टीम में हूं। हम दोनों वर्ल्ड कप में शर्मा जी के बेटे को सपोर्ट करेंगे। उनके लिए चीयर करेंगे। वहीं अपनी टीम की बात करते हुए उन्होंने कहा कि हमरा प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा। शुरुआत में मुझे लगा था कि हमारी टीम बेहद मजबूत है और सभी विभाग संतुलित है। मगर फिर कुछ खिलाड़ी चोटिल हो गए जो कि हर टीम के साथ होता है।