छत्तीसगढ़

सनवीर सिंह ने पंजाब किंग्स के बैटर का किया शिकार…, सिर के बल गिरे, लेकिन फिर भी नहीं छोड़ी गेंद, वीडियो

नई दिल्ली। क्रिकेट के खेल में एक कैच पूरे मैच का रुख पलट देता है। इससे कभी टीमें जीतता हुआ मैच भी हार जाती है। टीम के लिए सबसे जरूरी होता है कि खिलाड़ी फील्डिंग अच्छी तरह से करें और जब भी मौका मिले उस मौके को गंवाए नहीं। ऐसा ही नजारा सनराइजर्स हैदराबाद बनाम पंजाब किंग्स के बीच खेले गए मैच में देखने को मिला। इस मैच में हैदराबाद की टीम के सनवीर सिंह ने एक ऐसा कैच लपका, जिसे देखकर एक पल को हर किसी की सांसें थम-सी गई थी। सनवीर सिंह ने पंजाब किंग्स के बैटर आशुतोष शर्मा का शिकार किया।

दरअसल, पंजाब किंग्स की पारी के 19वें ओवर की पहली गेंद पर टी नटराजन ने आशुषोत को पवेलियन का रास्ता दिखाया। आशुतोष ने ऑफ स्टंप के करीब गेंद को मिडऑफ के ऊपर से हवाई शॉट के लिए भेजा, लेकिन गेंद सही से कनेक्ट नहीं हुई और एक्स्ट्रा कवर पर मौजूद सनवीर सिंह ने उल्टा दौड़ लगाकर ये कैच लपक लिया।

इस कैच को पकड़ने के लिए सनवीर जमीन पर सिर के बल भी गिरे, लेकिन फिर भी उन्होंने अपने हाथ से गेंद नहीं छोड़ी। सनवीर का ये कैच देख कप्तान पैट कमिंस उनके पास दौड़ लगाकर पहुंचे और उन्हें शाबाशी दी। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स को 214 रन के स्कोर पर रोका और इस तरह हैदराबाद की टीम ने अभिषेक शर्मा और हेनरिक क्लासेन की पारी के दम पर आसानी से लक्ष्य हासिल किया। हैदराबाद ने पंजाब की टीम को 4 विकेट से हराया और इस टूर्नामेंट में अपनी आठवीं जीत हासिल की। इसके साथ टीम पॉइंट्स टेबल में 17 अंक के साथ दूसरे नंबर पर पहुंच गई है।